BJP विधायक ने पाकिस्तानी सेना का गीत किया कॉपी, पाक ने यूं कि भारत की निंदा, देखें Video

0
149

ट्रेडिंग खबर: पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्तान और भारत के संबंधों में काफी तनाव देखा गया है। ऐसे में हैदराबाद के बीजेपी विधायक राजा सिंह के रामनवमी पर जारी किए गए एक गीत ने इस तनाव में घी का काम कर दिया। दरअसल, बीजेपी विधायक राजा सिंह ने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ टाइटल के नाम से गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

जिसकी धुन हू-ब-हू पाकिस्तान के चर्चित गाने ‘हर दिल की आवाज’ से मिल रही है। फिर क्या सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर करते ही पाकिस्तानी यूजर्स ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं विधायक राजा सिंह के इस गाने पर पाकिस्तानी सेना के मुख्य प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने तंज कसते हुए पाकिस्तानी गाने को कॉपी करने पर विधायक को निशाने साधा।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- @पीस फॉर चेंज (बदलाव के लिए शांति)- गफूर ने लिखा, ‘खुशी है कि आपने नकल की। लेकिन सच बोलने के लिए भी कॉपी करें। हैशटैग पाकिस्तान जिंदाबाद’

‘हर दिल की आवाज’ किसने गाया-

राजा सिंह, के गाने से मिलती जुलती धुन पाकिस्तान के हर दिल की आवाज गाने की है। जिससे पाकिस्तान के चर्चित गायकों में से एक साहिर अली बग्गा ने गाया था और इस गाने को हाल में 23 मार्च को पाकिस्तान दिवस पर जनसंपर्क विभाग ने जारी किया था।

गौरतलब है कि, 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर गहरा असर पड़ा है, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आत्मघाती हमलावर ने सेना की टुकड़ी पर हमला कर 40 जवानों को मार दिया था। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अगर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति वार्ता होने की बेहतर उम्मीद बनेगी।

फिर भी, रविवार को जम्मू एंड कश्मीर के कठुआ की चुनावी रैली में मोदी पाकिस्तान पर जमकर बरसे। उन्होंने भारतीय सेना के बालाकोट पर हमले का जिक्र करते हुए कहा, पाकिस्तान और इसके समर्थक हमें इसकी परमाणु क्षमता को लेकर लंबे समय से धमकाते रहे हैं, लेकिन भारतीय सेना ने इसकी हवा निकाल दी है। वह दिन चले गये जब भारत को धमकी दी जाती थी। यह नया भारत है और सीमा पार पनाह लिए आतंकियों को उनके ठिकानों में घुसकर मारेगा।

ये भी पढ़ें:
राहुल गांधी की फिसली जुबान, सुप्रीम कोर्ट ने थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला
माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति कुठियाला समेत 18 के खिलाफ FIR
बिना बॉल के कैच आउट हुआ बल्लेबाज, हैरतअंगेज Video देखकर आपको नहीं होगा यकीन
Lok Sabha Election 2019: जाह्नवी कपूर, सुहाना खान से सहित ये 10 स्टारकिड्स पहली बार वोट डालेंगे
राजस्थान के इन इलाकों में फिर बवंडर की चेतावनी, 16 अप्रैल तक मौसम विभाग ने किया अलर्ट

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here