Home बड़ी खबर गोमांस बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा, जबरन...

गोमांस बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा, जबरन खिलाया सुअर का मीट, देखें Video

537
2442

असम के विश्वनाथ जिले में कथित तौर पर गोमांस बेचने पर भीड़ द्वारा एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है। घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें बुजुर्ग घुटनों पर बल बैठकर भीड़ से छोड़ने की भीख मांगता दिख रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 68 वर्षीय बुजुर्ग का नाम शौकत अली बताया जा रहा है। खबर है कि बुजुर्ग से सड़क पर मौजूद लोगों ने शक के आधार पर मारपीट की गई और स्थानीय लोगों ने उसे सजा के तौर पर सुअर का मीट भी खिलाया। खबरों के अनुसार, शौकत अली का अभी सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जिला पुलिस के मुताबिक इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं। इसमें से एक एफआईआर शौकत अली के भाई ने दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और वीडियो में दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है।

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि भीड़ किस तरह शौकत अली से पूछताछ कर रही है कि क्या उसके पास गोमांस बेचने का लाइसेंस है? वीडियो में देखा जा सकता है भीड़ में एक व्यक्ति शौकत अली से पूछता है कि ‘क्या तुम बांग्लादेशी हो? क्या तुम्हारा नाम एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स) में है?’ स्थानीय पुलिस के मुताबिक, शौकत एक बिजनेसमैन है और पिछले 35 सालों से वहां दुकान चला रहा है। भीड़ को शक था कि वह साप्ताहिक बाजार में बीफ बेच रहा था।

गौरतलब है कि असम में अवैध रूप से बसे लोगों को बाहर निकालने के लिए एनआरसी लागू किया जा रहा है। पिछले साल इसका अंतिम ड्राफ्ट प्रकाशित किया गया था जिसमें 40 लाख लोगों के नाम शामिल थे। आपको बता दें, देश में इस तरह के मामले पिछले कुछ सालों से खूब सामने आए हैं लेकिन अभी तक किसी भी एक मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं की गई। अगर यदि ऐसा नहीं होता है तब तक इस तरह की घटना को अंजाम देना का साहस हर भीड़ करती रहेगी। इस खबर की अभी तक पुष्ठि नहीं हुई है कि शौकत अली को भीड़ ने क्यों मारा?

 

देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:
RSS नेता पर अस्पताल में आतंकी हमला, बॉडीगार्ड की मौत
बदल गया प्रचार प्रसार का अंदाज, धूम मचा रहे हैं ये गाने
20 करोड़ के रैकेट का पर्दाफाश, अब तक शक के घेरे में आए कांग्रेस ये सभी नेता
Video: फारूक अब्दुल्ला की विवादित टिप्पणी, देखता हूं कौन हटाता है धारा 370 को

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

537 COMMENTS