Home भारत जुर्म #JusticeForDhruvTyagi: ध्रुव त्यागी को इंसाफ दिलाना जरूरी लेकिन सांप्रदायिक तरीके से नहीं

#JusticeForDhruvTyagi: ध्रुव त्यागी को इंसाफ दिलाना जरूरी लेकिन सांप्रदायिक तरीके से नहीं

37239
589253

नई दिल्ली: बीते दिनों दिल्ली के मोती नगर इलाके में बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है। दिल्ली के लोगों में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है और ध्रुव त्यागी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं।

सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर ध्रुव त्यागी ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि दिल्ली में हुए इस हादसे के बाद सीसीटीवी तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें यह पता चल रहा है कि उस रात क्या क्या हुआ। वीडियो फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जब यह हादसा हो रहा था उस समय लोग तमाशबीन बने हुए थे।

हादसे के बाद पीड़ित परिवार से गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जेडीयू नेता केसी त्यागी ने भी मुलाकात की। जिसके बाद परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की गई है और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया गया है। इसके साथ ही  परिवार के लिए 5 लाख का मुआवजा और नौकरी दिए जाने का भरोसा दिलाया गया है।

वहीं दिल्ली की सड़कों पर ध्रुव त्यागी मर्डर को सांप्रदायिक रंग चढ़ाया जा रहा है। जिसके लिए ध्रुव त्यागी के परिवार ने लोगों से अपील की है कि वह हिंदु-मुस्लिम ना करें बल्कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा के लिए विरोध प्रदर्शन करें। आपको बता दें, बुधवार देर रात से इंडिया गेट पर ध्रुव त्यागी को इंसाफ दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने अपने हाथों में पोस्टर लिए अपील की, देश में हिन्दूओं पर कोई बात नहीं करता लेकिन मुस्लिम पर 24 घंटे बात होती है।

क्या है मामला-
अपनी बेटी की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने ध्रुव त्यागी की बेटी से छेड़छाड़ की। वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया। अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए और पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद सीसीटीवी की छानबीन की गई जिसमें सच सामने आया है कि आरोपियों ने घर में घुसकर ध्रुव त्यागी को पीटा और चाकू मारा और आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे। बताया जा रहा सभी आरोपी मुस्लिम है। इसलिए लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है।

ये भी पढ़ें:
Hina Khan की कान फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, यहां देखें
दीदी, आप मेरा भद्दे से भद्दा चित्र बनाइए और 23 मई को गिफ्ट दें, क्योंकि आएगी तो बीजेपी!
RBSE 12th result 2019: राजस्थान बोर्ड 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें
2 साल पहले पति ने डाला पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बाइक का हैंडल, जानिए पूरा मामला
Instagram पर लड़की ने पूछा सवाल, 69 फीसदी लोगों के जवाब जानकर लड़की नहीं उठाया ऐसा कदम

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

37239 COMMENTS