Home विश्व संबंध बनाते वक्त निकाला कंडोम, 12 साल की हुई जेल, जानिए पूरा...

संबंध बनाते वक्त निकाला कंडोम, 12 साल की हुई जेल, जानिए पूरा मामला

4603
23485

सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाते वक्त कंडोम हटाने के लिए एक शख्स को रेप का दोषी करार दिया गया है। दोषी को 12 साल की जेल हुई है। ये पूरा मामला ब्रिटेन का है। दरअसल पीड़िता ने अपने साथ संबंध बनाने की एक शर्त पहले ही दी थी। जिसका उल्लघंन दोषी ने किया।

जानकारी के मुताबिक, 35 साल ली हॉगबेन ने पीड़िता की लगातार आपत्ति को नजरअंदाज करते हुए उसके साथ संबंध बनाएं। 20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पहुंची। रेप के आरोप में उसे अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। ली ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी पाया गया।

मामला यही खत्म नहीं हुआ। जब पीड़ित महिला शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो ली ने महिला के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी दी। उसने मैसेज में लिखा, ‘तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा।’12 सालों की जेल होने के बाद ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी।

वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा, ‘मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा।’कोर्ट ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सेवा के लिए विज्ञापन दिया था। उसने ऑनलाइन साफ तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को प्रोटेक्शन जरूर इस्तेमाल करना होगा।

ली ने उससे संपर्क किया और 19 जनवरी को एक होटल में मिलना तय कर लिया। पीड़िता के वकील ने कहा, जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह हिंसा के साथ उसे धमकाने लगा।

ये भी पढ़ें:
LIVE Video: वाराणसी में पीएम मोदी का ‘नमोत्‍सव’ रोड शो शुरू, भगवा हुई सड़कें
धुंआ जिंदगी और नाश
पहली बार सेना में महिलाओं की भर्ती, इन दो मामलों की जांच करेंगी
नौकरी: पहली बार सेना पुलिस में शामिल होंगी महिलाएं, ऐसे करें आवेदन
भारत का गाना ‘स्लो मोशन’ र‍िलीज: सर्कस में हुआ सलमान खान और दिशा पटानी का रोमांस
बालाकोट एयर स्ट्राइक में शामिल थे 6 हजार वायुसैनिक, सामने आई IAF रिपोर्ट

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

4603 COMMENTS