Home अन्य सोशल मीडिया सिद्धारमैया का विवादित बयान पर, #SelfieWithTilak के साथ लोगों ने दिए शानदार...

सिद्धारमैया का विवादित बयान पर, #SelfieWithTilak के साथ लोगों ने दिए शानदार जवाब, देखें Video

2222
11347

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सिद्धारमैया एक बार फिर अपने विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर घिर गए हैं। दरअसल, मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान सिद्धारमैया ने कहा, मैं उन लोगों से बहुत डरता हूं जो कुमकुम या भस्म का लंबा टीका लगाते हैं।’

बस फिर क्या सोशल मीडिया पर सिद्धारमैया के इस बयान पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कोई राहुल गांधी की तिलक लगाए फोटो पोस्ट करके सिद्धारमैया को घेरने की कोशिश में है तो कोई तिलक लगाकर अपनी फोटो शेयर कर रहा है।

इतना ही नहीं ट्विटर पर लोग तिलक के साथ सेल्फी पोस्ट करके सिद्धारमैया पर निशाना साध रहे हैं।  बता दें ट्विटर पर#SelfieWithTilak टॉप ट्रेंड में है। ये ही नहीं यहां लोग एक दूसरे को चैलेंज भी दे रहे हैं।

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सिद्धारमैया को घेरते हुए कहा, ‘कंस मामा को तिलक से डर लगता है तो आओ आज रंग दें ट्विटर को तिलक की तस्वीरों से, डालो अपनी तिलक वाली तस्वीर।’

बता दें, सिद्धारमैया ने पिछले दिनों एक महिला से अभ्रद व्यवहार किया था जिसके चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। तब भी लोगों ने राहुल गांधी से उन्हें पार्टी से निकालने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:
क्या ABP News ने मोदी की छवि चमकाने के लिए चलाया फर्जी शो? देखें Video
धमाकेदार है ‘Junglee’ का ट्रेलर, आपको भी हो जाएगा ‘भोला’ से प्यार, देखें Video
अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थता पर अपना फैसला सुरक्षित रखा
पुलवामा से भी बड़ा हमला हो सकता है: नौसेना प्रमुख
भारतीय नौसेना में निकली 10वीं पास वालों के लिए बंपर भर्तियां, सैलरी 56900 रूपये

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

2222 COMMENTS