Home बड़ी खबर फिल्मों में फ्लॉप एक्ट्रेस सनी लियोन ने खोली कपड़ों की दुकान, देखिए...

फिल्मों में फ्लॉप एक्ट्रेस सनी लियोन ने खोली कपड़ों की दुकान, देखिए तस्वीरें

0
516

मुम्बई: आदमी की किस्मत कहां से कहां ले जाती। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एक रियलटी शो बिगबॉस से भारत में कदम रखने वाली पॉर्न स्टार सनी लियोन क्या बन जाएंगी। ये सही बात है कि सनी लियोन की किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचाया लेकिन इस बात से मना नहीं किया जा सकता है उन्हें इंडस्ट्री पसंद करती है।

सनी लियोन फिल्मों में भले फ्लॉप हो लेकिन टीवी शो और आइटम नम्बर के मामले में अच्छी-अच्छी हीरोइनों को मात दे रही है और इस वजह से उन्हें पसंद किया जा रहा है। अब सनी लियोन को लेकर खबर है कि उन्होंने अपना क्लोथिंग यानी कपड़ों का एक शोरूम खोल लिया है ये ही नहीं वह इसकी ब्रांड एंबेसडर होने के साथ क्रिएटिव हेड भी हैं।

दरअसल, सनी लियोन फिल्मों और शोज के बाद फैशन इंडस्ट्री में हाथ अजमाना चाहती हैं और उन्होंने Sun City Store की शुरूआत की है इससे पहले कॉस्मेटिक लाइन भी सनी लॉन्च कर चुकी है जिसका नाम Starstruck by Sunny था।

सनी के स्टोर्स पर कई नामी डिजाइनर्स के कपड़े मिलेंगे। अभी खबर है सनी की टीम ने अर्चना कोचर से टाइअप किया है। बता दें सनी के स्टोर की टैगलाइन ‘गुड गर्ल बैड ब्‍वॉयज’ रखा है।

आपको बता दें फिल्मों के बाद कई हीरोइन फैशन इंडस्ट्री में आने का सोच रही है लेकिन सबसे पहले बाजी सनी लियोन ने मार ली। इस लाइन में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा, सुजैन खान जैसे नाम शामिल है।फिलहाल बता दें बहुत जल्द सनी लियोन की तेरा इंतजार फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके को स्टार अरबाज खान है।

 

फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए Bollywood पर किल्क कीजिए

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)