Home बड़ी खबर Vodafone के Red ऑफर्स के तहत मिल रहा है आपको ये शानदार...

Vodafone के Red ऑफर्स के तहत मिल रहा है आपको ये शानदार मौका, जानिए कैसे उठाए लाभ

0
449

जियो वह अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा लगातार नए-नए ऑफर्स लॉन्च किए जा रहे हैं। इसी बीच Vodafone ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी कुछ शानदार ऑफर्स उपलब्ध करवाए हैं। यदि आप विदेश यात्रा पर निकल रहे हैं तो 999 रूपये वाला प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आपको बता दें vodafone के इन ऑफर्स को कंपनी ने बाजार में Vodafone RED के नाम से लॉन्च किया है। तो जानिए कितने रूपये में आपको कितने वाला ऑफर क्या दे रहा है…।

399 रुपये का प्लान
वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान्स में सबसे पहला प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान में ग्राहकों को बिल गारंटी मिलती है, जिसमें वे सुनिश्चित कर सकते हैं कि उनका बिल एक तय सीमा से ऊपर न पहुंचे। इस प्लान में 40 जीबी का डेटा की सुविधा तो मिलती ही है, साथ ही इसमें कैरी फॉर्वर्ड का विकल्प भी मिलता हैं, जिसमें ग्राहक 200जीबी तक का डेटा बचाकर अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। 399 के इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नैशनल रोमिंग वॉइस कॉल्स के अलावा 1,498 रुपये की कुछ फ्री सुविधाएं भी मिलती हैं। इसमें एक साल का ऐमजॉन प्राइम विडियो सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

499 रुपये का प्लान
इस रेड एंटरटेनमेंट प्लस प्लान के तहत ग्राहकों को 75 जीबी डेटा और 200जीबी डेटा का रोलओवर मिलता है। इसमें भी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा के अलावा अनलिमिटेड नैशनल रोमिंग की सुविधा भी मिलती है। साथ ही 4,498 रुपये की फ्री सुविधाएं भी मिलती हैं, जिनमें ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन के अलावा 3 हजार रुपये तक का मोबाइल प्रटेक्शन, रेड हॉट डील्स और वोडाफोन प्ले शामिल हैं। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान के साथ हर महीने 499 रुपये के कूपन भी मिलते हैं।

999 रुपये का प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में 100जीबी का 4जी/3जी/2जी डेटा और 200 जीबी का डेटा रोलओवर मिलता है। ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नैशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है। बात करें इस प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट की, तो ग्राहकों को 5,498 रुपये का फ्री बेनिफिट पैक मिलता है, जिसमें 499 रुपये का वोडाफोन प्ले, 1 हजार रुपये का नेटफ्लिक्स और 1 साल के लिए ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलता है। 3 हजार रुपये फोन प्रटेक्शन कवर के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 999 रुपये के फ्री कूपन भी मिलते हैं। इसके साथ यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है, जो विदेश के दौरे पर निकल रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 100 आईएसडी मिनट मिलती हैं। इसके अलावा 125 जीबी का डेटा और 500 जीबी का रोलओवर डेटा मिलता है, जिसे ग्राहक बचाकर अगली बिल साइकल के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं