दीपिका पादुकोण के चेहरे को देखकर उड़े बॉलीवुड और फैंस के होश, जानिए ऐसा क्या हुआ?

0
64

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए अपने इंस्ट्राग्राम पर लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।”

फोटो में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन सा है। वे हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं। तस्वीर में दीपिका पादुकोण शीशे के सामने खड़ी हैं। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। दीपिका के इस पोस्टर पर बॉलीवुड स्टार्स इस लुक में दीपिका को देखकर हैरान है। वह इसकी जमकर तारीख कर रहे हैं।

बता दें फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। दीपिका ने बताया कि फिल्म छपाक उनके करियर की सबसे ज्यादा चुनौतिपूर्ण फिल्म हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है। इस फिल्म में दीपिका के अलावा एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में नजर आएंगे।

यह फिल्म दीपिका के लिए काफी एंगल से अहम है। दरअसल, इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं। पिछले कई महीने से फिल्म की पूरी टीम स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन पर काम कर रही है। जिसकी कुछ दिन पहले एक तस्वीर जारी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

All things are ready, if our mind be so-William Shakespeare #Chhapaak @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


कौन है लक्ष्मी अग्रवाल
शादी का प्रपोजल ठुकराने को लेकर लक्ष्मी पर साल 2005 में एक शख्स ने तेजाब फेंका था। तेजाब फेंकने के बाद लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया। इस हमले के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूनी जंग लड़ी। लक्ष्मी की ही बदौलत स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना। इसके बाद लक्ष्मी ने एक शख्स से शादी की जिसके बाद उनके के एक बेटी है। खबर है कि इन दिनों लक्ष्मी के आर्थिक हालत ठीक नहीं और उनके पति ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें:
धोनी की 4 साल की बेटी जीवा को आती हैं ये 6 भाषाएं, यकीन ना होतो पूरा देखें इस Video को
भारत ने दिया ऐसा जवाब, पाकिस्तान को उल्टा करना पड़ा झंडा, देखें Video

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here