अमित शाह की कोशिश हुई बेकार, पोती ने नहीं पहनी बीजेपी की टोपी, देखें वीडियो

अमित शाह अपनी पोती के साथ दिख रहे हैं।वो अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी पोती टोपी पहनने से इनकार कर देती है।  हालांकि जब उसे दूसरी टोपी पहनाई जाती है तो वो उसे खुशी खुशी पहन लेती है।

1
83

सोशल मीडिया से: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनावों की रैली के लिए आज गुजरात पहुंचे हुए हैं। रैली से पहले उनका एक वीडियो वायरल हो चुका है और ये वीडियो एनसीपी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में अमित शाह अपनी पोती के साथ दिख रहे हैं।

वो अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी पोती टोपी पहनने से इनकार कर देती है।  हालांकि जब उसे दूसरी टोपी पहनाई जाती है तो वो उसे खुशी खुशी पहन लेती है। काफी देर तक कोशिश करने के बाद वहां मौजूद एक महिला बच्ची को उसकी सफेद टोपी पहनाती है। जिसको वह खुशी-खुशी पहन लेती है।

वीडियो एनसीपी के ट्विटर हैंडल से बच्चे मन के सच्चे टाइटल के साथ ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है कि, ‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करने जाते हुए। लेकिन बच्ची ने भी बीजेपी की टोपी पहनने से इनकार कर दिया और अपनी वही सफेद टोपी को पहनना स्वीकार किया।’

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लाल कृष्ण आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर संसदीय सीट से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गांधीनगर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है। पर्चा भरने के बाद अमित शाह ने अहमदाबाद में चुनावी रैली की। यह वीडियो उसी दौरान की है।

ये भी पढ़ें:
रोजगार के मुद्दे पर बुरी तरह घिरी मोदी सरकार, देश बोला- ‘मैं भी बेरोजगार’
‘राहुल गांधी की सरकार बनने पर मिलेंगे 6 हजार रुपये, उसी से काट लेना पत्नी का गुजारा भत्ता’
जम्मू-कश्मीर में एकबार फिर से कार में धमाका, बचा CRPF का काफिला, देखें तस्वीर
Rajasthan Diwas: मनमोहक है राजस्थानी लोकगीत, बार-बार करेगा सुनने का मन
लोकसभा चुनावों को लेकर WhatsApp पर हो रहा है ये मैसेज वायरल, जरा सावधान रहे…
धर्म के नाम पर डर फैलाना आतंकवाद नहीं तो फिर क्या है ?

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here