पीएम मोदी का ‘मैं भी चौकीदार’ मेगा शो शुरू, यहां देखें लाइव वीडियो

2
65

नई दिल्ली: राहुल गांधी द्वारा लगाए जा रहे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे को बीजेपी की सरकार ने ऐसा भुनाया कि आज इसी नारे को ‘मैं भी चौकीदार’ में तब्दील करके लोकसभा चुनावों के लिए बड़ा हथियार बना लिया। बीजेपी ने अपने नए नारे मैं भी चौकीदार को देश भर में पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में मेगा शो कर रहे हैं।

आपको बता दें आज Namo Tv भी लॉन्च कर दिया है। इस प्रोग्राम को यदि आप किसी कारण नही देख पाए तो आप इस बीजेपी के चैनल Namo TV या Namo App पर भी देख सकते हैं। बता दें इस संवाद से 500 से ज्यादा जगह पर लोग जुड़े हुए है।

पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में जब वे शपथ लेंगे, तो वो शपथ अकेला मोदी नहीं लेने वाले हैं, 130 करोड़ हिंदुस्तानी लेने वाले हैं और सबसे बड़ी शपथ होती है कि हम अधिकार और कर्तव्य को संतुलित करेंगे। सवालों का जवाब देते हुए पीएम ने कहा, “देश की जनता फिर से एक बार हमे देश की सेवा करने का मौका देने वाली है,  मुझे खुशी है कि देश का युवा दूर का देखते हैं, हम राजनेता तो अभी 11 को क्या होगा या 21 को क्या होगा इसी में लगे पड़े हैं और आप शपथ के विषय में सोच रहे हैं।

आपको बता दें, 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आप मुझे प्रधानमंत्री मत बनाइए आप मुझे चौकीदार मत बनाइए।मैं दिल्ली में चौकीदार की तरह बैठूंगा और आपको विश्वास दिलाता हूं। आप ऐसा चौकीदार बिठाओगे कि हिंदुस्तान की तिजोरी पर कोई पंजा नहीं पड़ने दूंगा। 5 साल बाद वो नारा फिर से सामने आ गया. फर्क इतना है कि इस बार अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को काउंटर करने के लिए चौकीदार के नए नारे को गढ़ा गया।

Live Show यहां देखें-

ये भी पढ़ें:
राहुल गांधी अमेठी के साथ-साथ केरल की इस सीट से भी लड़ेंगे चुनाव, घोषणा सुन खफा हुई CPI
शादी के तीन महीने के अंदर अलग होने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, इस मैगजीन ने किया दावा
Video: ऐसा क्या हुआ कि लिली को बताना पड़ा महिलाओं की चोली के पीछे क्या है?
अमित शाह की कोशिश हुई बेकार, पोती ने नहीं पहनी बीजेपी की टोपी, देखें वीडियो
रोजगार के मुद्दे पर बुरी तरह घिरी मोदी सरकार, देश बोला- ‘मैं भी बेरोजगार’

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

2 COMMENTS

  1. I’ve recently started a web site, the info you provide on this site has helped me tremendously. Thanks for all of your time & work. “So full of artless jealousy is guilt, It spills itself in fearing to be spilt.” by William Shakespeare.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here