पोलिंग बूथ पर बंटे NaMo फूड पैकेट्स, लोगों ने पूछा क्या ये आचार संहिता का उल्लंघन नहीं, मिला ये जवाब

0
107

उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में मतदान के दौरान उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर संसदीय सीट के तहत आने वाले नोएडा में मतदान केंद्र के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों को नमो फूड के लोगो वाले खाने के पैकेट बांटे गए। जिसके बाद इसबात की चर्चा तेज हो गई कि क्या ये आचार संहिता का उल्लंघन नहीं।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। एक ट्वीट के अनुसार, मतदान के लिए लाइन में लगे लोगों ने इन खाने के पैकेटों की वैधता पर सवाल उठाए और कहा किया क्या यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है। खाने के ये पैकेट नोएडा सेक्टर-15 के क्लब परिसर के बाहर बांटे गए। इस संसदीय सीट से केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पर नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के बीच फूड पैकेट किसी राजनीतिक दल के द्वारा बांटे जाने की खबर बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि फूड पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदा गया, किसी राजनीतिक दल ने नहीं दिया है।

कृष्णा ने बताया कि प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है कि फूड पैकेट किसी खास शॉप से ही खरीदना है। उन्होंने लोगों से किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा है। उन्होंने लोगों से तथ्य पर यकीन करने की अपील की है।

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में गाज़ियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, कैराना, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और मेरठ हैं।

ये भी पढ़ें:
भारत के लिए शॉकिंग खबर, पाकिस्तान दे रहा है अपने पायलटों को राफेल की ट्रेनिंग?
अब तक की सबसे कम कीमत पर बिकने जा रहा OnePlus 6T, जानिए कीमत और फीचर्स
SBI, ICICI समेत 6 बैंकों ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब होंगे आपके ये दो सपने पूरे

राफेल डील मामले में मोदी सरकार को बड़ा झटका, जानिए आज SC में क्या-क्या हुआ
बदल गया प्रचार प्रसार का अंदाज, धूम मचा रहे हैं ये गाने

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here