केजरीवाल को मिली धमकी, अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो

0
116

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने ईमेल के जरिए धमकी भेजते हुए लिखा अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो, हम उसे अगवा कर लेंगे। बता दें, पुलिस ने तुरंत हरकत में आते ही धमकी देने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया। वहीं केजरीवाल की बेटी हर्षिता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, विकास नाम के एक शख्स को अपनी हिरासत में लिया है। विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर एसएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा था। केजरीवाल को यह धमकी शख्स के ऑफिशियल मेल से 9 जनवरी को भेजी गई थी।

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल को इस तरह की धमकी दी गई हो, इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिलती रही हैं। अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने दिल्ली के आईआईटी कॉलेज से पढ़ाई कर रही हैं। हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ(प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर) की तैनाती की गई है।

आम आदमी की भावना को समझ सकता हूं- केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता के दो बच्चे, बेटी हर्षिता और बेटा पुलकित हैं। सीएम केजरीवाल का परिवार आमतौर पर काफी लो प्रोफाइल है। वहीं उनकी बेटी तब खबरों में आई थी जब उसने 2014 में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा पास की थी।

धमकी भरे ई-मेल के मामले में खुद सीएम केजरीवाल का कहना है, यदि मैं मुख्यमंत्री होने के नाते अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए चिंतित हूं तो मैं आम आदमी की भावना को समझ सकता हूं। उन्होंने कहा कि उनके घर से थोड़ी ही दूर पर मेट्रो स्टेशन है और इलिए उनकी चिंता ज्यादा भी है।

ये भी पढ़ें:
– Apna Time Aayega: बेहद शानदार है रणवीर सिंह का ये रैप गाना, देखें Video
– कुंभ मेले में लगी भीषण आग, दर्जनभर टेंट जलकर खाक, देखें तस्वीरें
– मकर संक्रांति कल, जानिए किन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं