Home भारत गांव चलो अभियान के तहत भाजपा जिला कार्यालय में बैठक का आयोजन...

गांव चलो अभियान के तहत भाजपा जिला कार्यालय में बैठक का आयोजन किया

0
79

हनुमानगढ़। शहर के साथ ही गांवों तक अपनी पकड़ और मजबूत करने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा चलाये गये गांव चलो अभियान के तहत बुधवार को जंक्शन भाजपा जिला कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रवास के दौरान हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पहुचे जिला संयोजक जगदीश महरिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक भाजपा ने जितने अभियान चलाए वे बूथ सशक्तीकरण या बूथ चलो के नाम से थे लेकिन पहली बार भाजपा ‘गांव चलो’ अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत गांवों में बसने वाले देशवासियों तक भाजपा की रीति-नीति, केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर पार्टी से जोड़ना है।

उन्होने बताया कि पार्टी द्वारा केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को ‘गांव चलो’ अभियान के माध्यम से उतारकर 58 प्रतिशत वोट प्राप्त करने का लक्ष्य पूरा किया जाएगा। इसके बाद लोकसभा चुनाव में जब कार्यकर्ता लोगों से अपनी बात कहेंगे तो उन पर विश्वास ज्यादा होगा क्योंकि चाहे केंद्र की योजनाएं हो या फिर राज्य की, सभी का लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है। पार्टी का प्रयास है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पीएम मोदी की योजनाओं का लाभ पहुंचे। विधानसभा चुनाव में जिन बूथों पर पार्टी को हार मिली है उसको जीतना और जीते हुए बूथों पर 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने का भी लक्ष्य इस अभियान के तहत रखा गया है।

उन्होने समस्त कार्यकर्ताओं को पूरी शक्ति से आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटकर प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की सरकार को केन्द्र में पुनः स्थापित करने में सहभागिता देने का आह्वान किया। इस मौके पर बैठक को लोकसभा गंगानगर विस्तारक दलीप सिंह राजपुरोहित, विधानसभा विस्तारक सोहन सिंह राठौड़, जिला उपाध्यक्ष भागीरथ सुथार मीडिया प्रभारी महेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष फुसाराम गोस्वामी, धर्मपाल कटारिया, राम कुक्कड़, गजेंद्र सिंह, राजपाल सोनी, अशोक जुनेजा,  इंद्र निनानिया, विजय सिंह ,अमन वर्मा, हरी वर्मा ,पवन सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।