Home बड़ी खबर #PulwamaAttack का मास्टरमाइंड गाजी को सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट, देखें...

#PulwamaAttack का मास्टरमाइंड गाजी को सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट, देखें Video

1648
7823

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला आज सुरक्षाबलों ने ले लिया है। जिस आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद ने पुलवामा हमले की साजिश रची थी, उसकी खबर आई है कि उसे सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतार दिया है लेकिन इसी बीच हमने अपने 4 जवानों को भी खो दिया है। यानी पांच दिन में हम 45 जवानों को खो चुके हैं।

सेना और सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा से करीब 10 किलोमीटर दूर पिंग्लेना में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सोमवार तड़के सर्च ऑपरेशन चलाया गया। शहीद हुए चारों जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। इनमें मेजर वीएस धौंदियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह शामिल हैं।

बताया जा रहा है, रविवार देर रात को पुलवामा में करीब 11 घंटे तक चले एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को मारा, जिसमें गाजी भी शामिल था। जम्मू-कश्मीर के पूर्वी डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वह सुरक्षाबलों को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमांइड को ढेर कर दिया है।

ये भी पढ़ें: जानिए क्यों Google पाकिस्तान को ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड’ बता रहा है?

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है। पीएम मोदी ने कहा था कि, भारतीय सेना को पूरी आजादी दे दी गई। अब वह समय, स्थान और वक्त खुद तय करेगी। इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया।

एनकाउंटर के मद्देनजर पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस बड़े एनकाउंटर के बाद पथ्तरबाज सड़कों पर उतार आए हैं, जिससे सेना उन्हें समझाने की कोशिश कर रही हैं कि वह अपने घर लौट जाए और सेना के कामों में बांधा न बनें। इसी बीच नई दिल्ली में बैठक शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें:
सऊदी के प्रिंस को खुश करने में यूं जुटा पाकिस्तान, इमरान खान बने ड्राइवर, देखें तस्वीरें
पाक के विदेश मंत्री ने कहा- शक था कि चुनाव के पहले भारत में हो सकता है ऐसा कुछ, देखें Video
स्वाइन फ्लू से 127 लोगों की मौत, 3508 लोगों में टेस्ट आए पॉजिटिव
सरकार ने इन 5 अलगाववादी नेताओं से ली सुरक्षा वापस, हर साल होते थे 100 करोड़ खर्च

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

1648 COMMENTS