Home विश्व डोनाल्ड ट्रंप ने महिला के सीने पर दिया ऑटोग्राफ, अमेरिका में छिड़ा...

डोनाल्ड ट्रंप ने महिला के सीने पर दिया ऑटोग्राफ, अमेरिका में छिड़ा विवाद, देखें VIDEO

अब इस व्यवहार को लेकर ट्रंप को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ये पहली दफा नहीं है कि ट्रंप ने किसी महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया है

0
264

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों से घिरे रहते हैं। एकबार फिर उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया है कि उनको जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह चुनावी कैंपेन कर रहे हैं।

इसी दौरान वह अचानक एक रेस्तरां में पहुंचे। रेस्तरां में एक महिला वेटर ने ट्रंप से कहा कि वह उन्हें ऑटोग्राफ दे दें, ट्रंप ने ऐसा ही किया और ऑटोग्राफ दे दिया, लेकिन उन्होंने महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया। हालांकि महिला ने ही उन्हें ऐसा करने को कहा था।

ये भी पढ़ें: WorldCup 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम ने अलग अंदाज में की टीम की घोषणा, देखें VIDEO

ये भी पढ़ें: कनाडा में क्यों है खालिस्तान पॉवरफुल, ट्रूडो के देश में कितने भारतीय, कौनसा होता व्यापार? जानें सबकुछ

अब इस व्यवहार को लेकर ट्रंप को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ये पहली दफा नहीं है कि ट्रंप ने किसी महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया है, इससे पहले भी 2015 में उन्होंने चुनावी कैंपेन के दौरान एक महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया था।

देखें वीडियो

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।