असंवेदनशील बिहार की तस्वीर, लोगों ने अस्पताल पहुंचाने के बजाय कटे पैर समेत ट्रेन में चढ़ाया

लोगों ने भी असंवेनशीलता दिखाते हुए घायल युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय उसके कटे पैर के साथ ट्रेन पर ही चढ़ा दिया। हम न तो आपको ये वीडियो देखा सकते हैं न ही तस्वीर। 

0
90

बिहार की एक घटना जिसने ये सवाल खड़ाकर दिया कि हम कितने असवेदनशील हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है युवक सिपाही भर्ती की परीक्षा देकर लौट रहा था तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आकर उसके दोनों पैर कट गए।

इस घटना के बाद जहां आसपास खड़े लोग वीडियो बनाने में व्यस्त हो गए, वहीं रेलवे प्रशासन की ओर से कोई मदद नहीं पहुंची। ऐसे में युवक ने खुद ही हिम्मत दिखाते हुए मोबाइल से घर वालों को हादसे की सूचना दी और लोगों से खुद को ट्रेन में चढ़ाने की अपील की।

लोगों ने भी असंवेनशीलता दिखाते हुए घायल युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय उसके कटे पैर के साथ ट्रेन पर ही चढ़ा दिया। हम न तो आपको ये वीडियो देखा सकते हैं न ही तस्वीर।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, युवक का नाम सुजीत कुमार है। वह जहानाबाद से परीक्षा देकर लौट रहा था। पटना के परसा हॉल्ट में ट्रेन कुछ देर रुकी तो सुजीत पानी के लिए ट्रेन से उतरा। इसी बीच ट्रेन अचानक चल दी। भागकर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में उसका संतुलन बिगड़ा और उसके दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आ गए।

पैर कटने के बाद सुजीत के पैर से लगातार खून बह रहा था। दर्द से कराहते सुजीत को लोगों ने अस्पताल ले जाने के बजाय ट्रेन में बिठा दिया। ट्रेन के पटना जंक्शन पहुंचने के बाद स्थिति बिगड़ती देख सुजीत को पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:
अमित शाह का दावा- पाक के बालाकोट में जैश के 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए

क्या मर गया पुलवामा हमले का खूंखार आतंकी मसूद अजहर? या पाकिस्तान की है ये नई चाल
UGC NET 2019: जून परीक्षा के लिए आवेदन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Maha Shivratri 2019: इस साल है महाशिवरात्रि पर शुभ संयोग, शिव देंगे अपने भक्तों को मनचाहा फल

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here