प्रभावशाली PM मोदी का जीवन क्यों बना मजाक का कारण, वजह जानने के साथ देखें ये Video

0
83

मुम्बई: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर तैयार फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म को आगामी चुनावों के लिए जितना अहम माना जा रहा था अब इसका ट्रेलर देखकर अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो गया है। इतने प्रभावशाली व्यक्ति की बायोपिक को यूं डायरेक्ट करना उसका प्रभाव भी दर्शकों को पड़ता नजर नहीं आ रहा।

PM मोदी के जीवन पर आधारित इस ट्रेलर के कई मीम्स सोशल मीडिया #pmmoditrailer हैशटैग के साथ खूब वायरल हो रहे हैं। फिल्म के ‘हम हिंदुस्तान नहीं बन पाए’,  ‘मां मैं सन्यासी बनना चाहता हूं’ और हाथ काट दूंगा जैसे डायलॉग का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। वहीं गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर अपना देखकर हैरानी जताई है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा- ‘मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।’

क्यों बनी प्रभावशाली फिल्म कॉमिक फिल्म
फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। ओमंग वहीं डायरेक्टर हैं जिन्होंने मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। पीएम मोदी के फिल्म के निर्देशन को लेकर ओमंग की डायरेक्शन टीम पर सवाल खड़े हो रहे हैं। उनकी फिल्म दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने में कैसे कामयाब नहीं हुई।

इसके अलावा विवेक ओबेरॉय का पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए चुनना। जोकि दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस मूवी के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा लेकिन फिल्म का ट्रेलर पूरी तरह एक नाटकीय और कॉमिक बायोपिक लग रही है। बता दें पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर:

ये भी पढ़ें:
माखनलाल विश्वविद्यालय पर गहराए सकंट के बादल, बंद होंगे कई बड़े कैंपस
Kalank का ‘फर्स्ट क्लास’ गाना हुआ रिलीज, वरूण और कियारा की जोड़ी है लाजवाब, देखिए Video
9 करोड़ से ज्यादा में बिका ये कबूतर, खूबियां जानकर दंग रह जाएंगे आप, देखें Video
आतंकवाद… एक अमरबेल
जानिए क्यों नवाब की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में हर किसी से ले रही हैं पंगा?
लोकसभा चुनाव हुआ दिलचस्प, BJP में शामिल हुआ ये क्रिकेटर, जानिए कहां से लड़ सकते हैं चुनाव

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here