सैमसंग Galaxy A20 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स में क्या है खास

0
81

सैमसंग ने Galaxy A20 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी बिक्री भारत 10 अप्रैल से शुरू होगी। Galaxy A20 की कीमत भारतीय बाजार में 12,490 रुपये रखी गई है। इस फोन में ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और रेड में मिलेगा। सैमसंग ने जानकारी दी है कि Galaxy A20 को ग्राहक इसे सैमसंग ऑनलाइन शॉप, सैमसंग ओपेरा हाउस और मेजर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे।

अब जानते हैं कि Samsung Galaxy A20 के स्पेसिफिकेशन्स में क्या-क्या है खास और इस फोन को खरीदने से आपको क्या होगा फायदा। सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड कंपनी के One UI पर चलता है। इसमें कंपनी के इनफिनिटी V-डिजाइन के साथ 6.4-इंच HD+ (720×1560 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर- Exynos 7884 प्रोसेसर दिया गया है। गैलेक्सी A20 को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में पेश किया गया है। इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। बात करें अब कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए यहां 8 मेगापिक्सल का फ्रंट में दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है। यहां USB टाइप-सी पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए मौजूद है।

आपको बता दें सैमसंग ने A सीरीज में भारत में Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 पहले से ही लॉन्च कर दिए हैं और अब ये नया स्मार्टफोन इनके साथ उपलब्ध रहेगा।

ये भी पढ़ें:
वोटरों को लुभाने के लिए हेमा ने चला डाला ट्रैक्टर, देखें Photos
स्टूडेंट ने पूछा- 72 हजार देने के लिए फंड कहां से लाएंगे? राहुल ने दिया ऐसा जवाब
‘दबंग 3’ में ऐसी दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, सामने आया फर्स्ट लुक
De De Pyar De: आधी उम्र की लड़की के प्यार में पड़े अजय देवगन, देखें Video
Blank Trailer: टेररिज्म का कोई चेहरा नहीं होता.. उसका धर्म सिर्फ पैसा और हमारा धर्म ड्यूटी
BJP की बढ़ सकती है परेशानी, दावा- नहीं गिरा PAK का कोई F-16 लड़ाकू विमान!
‘भगवा नहीं मोदी जी को हरा पसंद है’ बीजेपी का विज्ञापन, जानिए क्यों किया गया ऐसा
Chaitra Navratri 2019 : इस दिन से शुरू हो रहे हैं चैत्र नवरात्र, बन रहा है शुभ संयोग

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here