इस खूबसूरत गाउन में कहर ढा रही हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, देखें Viral तस्वीरें

0
103

मुम्बई: बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि उनके फॉलोवर्स की संख्या हाल ही में डेब्यू की एक्ट्रेस सारा अली खान से कम हैं लेकिन लोग इसके वाबजूद उन्हें पसंद करते हैं।

जाह्नवी कपूर आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं या फिर यूं कहें की सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी ने फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फैशन शो में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने रेड कलर का ड्रेस पहना था। जिसकी कुल पांच तस्वीरें उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर की है।

इस दौरान जाह्नवी से उनके करियर को लेकर काफी सवाल पूछे गए तब उन्होंने कहा, मुझे लोकप्रियता बचपन से मिली हुई लेकिन मुझे अब अभिनय करना है। मुझे लोकप्रियता से ज्यादा फिल्में पसंद हैं। जाह्नवी ने बताया कि वह हमेशा से अपने करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हैं।

जानकारी के मुताबिक, जाह्नवी इन दिनों  भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया थी।

इस फिल्म में जाह्नवी का अलग ही लुक नजर आने वाला है। फिल्म की टीम ने जाह्नवी के फर्स्ट लुक को कई दिन पहले ही जारी कर दिया था।

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें, जाह्नवी के खाते में करण जौहर कि फिल्म तख्त भी है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:
गोमांस बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा, जबरन खिलाया सुअर का मीट, देखें Video
RSS नेता पर अस्पताल में आतंकी हमला, बॉडीगार्ड की मौत
बदल गया प्रचार प्रसार का अंदाज, धूम मचा रहे हैं ये गाने
20 करोड़ के रैकेट का पर्दाफाश, अब तक शक के घेरे में आए कांग्रेस ये सभी नेता
Video: फारूक अब्दुल्ला की विवादित टिप्पणी, देखता हूं कौन हटाता है धारा 370 को

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here