2 मिनट के ‘ठाकरे’ ट्रेलर ने लूटी वाहवाही, देखें वीडियो

0
87

मुम्बई: भारतीय राजनीति के सबसे विवादित हस्तियों में से एक रहे बाल ठाकरे के जीवन पर बायोपिक ‘ठाकरे’ बनकर तैयार हो गई है। जिसका आज ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म में नेता बाल ठाकरे का रोल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है।

यह फ‍िल्म 25 जनवरी 2019 को हिंदी और मराठी भाषा में र‍िलीज की जाएगी। बाल ठाकरे को ‘मराठी मानुष’ और हिंदुत्व  की राजनीति के लिए जाना जाता है। आपको बता दें, इस फिल्म को शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रोड्यूस किया है। उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट भी लिखी है। फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। नवाज के अलावा लंबे समय के बाद अभिनेत्री अमृता राव ने बड़े पर्दे पर वापसी की है।

2 मिनट 54 सेकंड के इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हूबहू बाल ठाकरे के किरदार को पर्दे पर उतारते में लगभग कामयाब साबित हुए। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह बाल ठाकरे ने लोगों के बीच जाकर उनकी तकलीफ को समझा और फिर उन दिक्कतों को हल करने की जिम्मेदारी खुद उठाई।

ट्रेलर में विवादित मुद्दा बाबरी मस्जिद विध्वंस के बारें में बताया गया है। आपको बता दें फिल्म में नवाज का लुक्स और उनके दमदार डायलॉग्स ने दर्शकों की फिल्म को लेकर जिज्ञासा और बढ़ा दी है। वहीं शिवसेना के कार्यकर्ताओं में दिवंगत बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति

खबर है कि फिल्म के मराठी वर्जन को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। जिससे निर्देशकों की सहमति के बाद बदला गया है। बताया जा रहा है 2 वीडियो के सीन्स और डायलॉग्स को आपत्ति थी।

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं