ये फोटो आपको पागल बना देगी, जानिए क्या है माजरा

0
130

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या और कैसे वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। साल की शुरूआत में 10 year challenge खूब सुर्खियों में बना हुआ। इस चैलेंज के तहत लोग अपनी अब की और 10 साल पहले की तस्वीर शेयर कर रहे हैं लेकिन अब इंटरनेट पर ऑप्टिकल इलूज़न की एक तस्वीर लोगों के सिर में दर्द किए हुए।

इस फोटो ने लोगों की नजर में भ्रम पैदा कर दिया है। अब आप सोचेंगे कि ऐसा क्या है? दरअसल इस फोटो में एक जानवर छिपा है, लेकिन खास बात यह है कि वह तभी दिखेगा जब इस फोटो को देखने वाले लोग अपना सिर जोर-जोर से हिलाएंगे। इस फोटो को इंटरनेट पर किसने डाला और कब डाला इसके बारें में कुछ कहां नहीं जा सकता लेकिन ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोगों को इस तस्वीर का रहस्य यानी इस तस्वीर में छिपा जानवर देखने की बड़ी दिलचस्पी हो रही है।

एक वैरिफाई अकाउंट मिशेल डिकिन्सन नाम के एक व्यक्ति ने इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया और लोगों से कहा कि अगर वे इस फोटो को देखते वक्त अपना सिर हिलाएंगे तो उन्हें इसमें छिपा एक जानवर दिखेगा। आपको बता दें, इस फोटो को काफी ध्यान से देखने पर भी आपको कुछ नजर नहीं आएगा।

लेकिन अगर आप इस फोटो को ऊपर-नीचे स्क्रॉल करेंगे या फिर अपना सिर हिलाएंगे तो आपको इस फोटो में कौन-सा जानवर छिपा है इसका अभास होगा और आप अपनी कल्पना के बाण छोड़ना शुरू करेंगे। खैर, जब हमने आपको इतना कुछ बता दिया तो आपको हम बता दें, इस तस्वीर पर लोगों के काफी मजेदार जवाब आ रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर में बिल्ली की आकृति का कोई जानवर आपको नजर आएगा।

तो चलिए अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस तस्वीर में कौन सा जानवर छिपा है तो हिला लीजिए अपना सिर और नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं आपको कौन-सा जानवर नजर आया।

ये भी पढ़ें:
– क्या ’10 Year Challenge’ के नाम पर आपका फेशियल डेटा चुरा रहा है फेसबुक, जानिए कैसे?
– 30 दिनों के अंदर Instagram और Google से सीखें अंग्रेजी बोलना
– करणी सेना को कंगना का मुंहतोड़ जवाब, कहा ‘राजपूत हूं एक-एक को बर्बाद कर दूंगी’
–– CAG की ऑडिट रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, सरकार ने छिपाया 4 लाख करोड़ रुपये का खर्चा, जानिए क्यों?
– PM मोदी ने शुरू किया 5 Year Challenge, वायरल हुए चुनावी ट्वीट्स

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here