इस पार्टी के कार्यकर्ता ने लड़की से किया बलात्कार, अब नवजात को सड़क पर छोड़ा

0
87

केरल में एक युवती के खिलाफ पिछले सप्ताह अपने नजवात को सड़क किनारे छोड़ने पर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी लेकिन अब पूछताछ के दौरान 21 साल की युवती ने एक पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसका  पलक्कड़ जिले में सीपीआई(एम) के स्थानीय दफ्तर में रेप किया गया था।

युवती ने पहले अस्पताल प्रशासन और फिर पुलिस को यह बात बताई कि पिछले साल जून महीने में एक छात्र कार्यकर्ता ने उसके साथ रेप किया था। युवती ने बताया कि वह कॉलेज मैगजीन की तैयारी के लिए सीपीआई(एम) के दफ्तर गई थी, तभी यह घटना घटी।

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में जो जानकारी निकलकर आई, वह युवती के दावे से अलग थीं। पलक्कड़ पुलिस प्रमुख साबु पीएस ने बताया, ‘लड़की की उस लड़के के साथ व्हॉट्सएप या फेसबुक के जरिए जान पहचान हुई थी। उसके साथ रेप उसके किराए के घर पर हुआ, जहां वह उस लड़के से मिली थी।

ये भी पढ़ें: गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर काट डाला सिर

हमारी जांच में सीपीएम क्षेत्रीय दफ्तर से इस घटना का कोई लिंक नहीं निकला। आरोपी लड़का क्षेत्रीय कमेटी ऑफिस के पास अपना गैराज जरूर चलाता है। लेकिन उसका सीपीएम से कोई लिंक नहीं है। लड़की के परिवार का सीपीआई (एम) के साथ करीबी रिश्ता है।

‘युवती और उसके परिजनों ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि डिलिवरी तक उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। युवती ने बच्चे को अपने घर पर ही जन्म दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और अभी मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:
Vodafone अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा है Amazon Prime Offer, ऐसे उठाएं फ्री Video देखने का लाभ
‘भारत पर अगर हुआ एक और आतंकी हमला तो पाकिस्तान के लिए अच्छा नहीं होगा’
5 इंच का सबसे सस्ता रेडमी गो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here