मच्छर भगाने वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 8,000 रुपये से भी कम

0
595

गैजेट्स डेस्क: स्मार्टफोन बनाने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने LG K7i स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत मच्छर भगाने की क्षमता है। कंपनी ने बताया है कि फोन ‘मॉसकिटो अवे’ टेक्नोलॉजी के साथ आता है। LG k7i के पिछले हिस्से पर एक स्पीकर है जो अल्ट्रासॉनिक फ्रिक्वेंसी पैदा करता है।

कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन यूजर के पास मच्छर नहीं आने देगा। यह एक बजट स्मार्टफोन है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.k60 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन कोk6  भारतीय मोबाइल कॉन्ग्रेस के पहले दिन लॉन्च किया गया। LG K7i को भारत में 7,990 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन देशभर के रिटेल आउटलेट में ब्राउन रंग में उपलब्ध होगा।

lg_k7i_stand_1506520274640

फीचर्स की बात करें तो LG K7i में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 2GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए एलजी K7i में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें:

  • रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now