Jio को मिल सकती है वोडाफोन के इस सस्ते प्लान से कड़ी टक्कर, मिलेगा हर रोज 4.5 जीबी डेटा

0
302

गैजेट्स डेस्क: Jio के सस्ते प्लान्स को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने कुछ सस्ते प्लान बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग की है। बताया जा रहा है कि वोडाफोन 799 रूपये का एक प्लान लॉन्च करने वाला है। इसके साथ 549 रूपये का भी प्लान निकाला है।

वोडाफोन के इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रति दिन के हिसाब से 3.5 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। कंपनी के ये दोनों ही प्रीपेड टैरिफ प्लान होंगे। दोनों ही प्लांस में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मुफ्त एसएमएस जैसी सुविधाएं भी होंगी, जिनके लिए कुछ समयसीमा निर्धारित होगी।

उधर, जियो के 509 रुपए के पैक में कुल 112 जीबी डेटा मिलता है, जिसकी वैधता 28 दिन है। प्रति दिन के हिसाब में इसमें यूजर्स को चार जीबी डेटा खर्च करने के लिए मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग वॉइस कॉलिंग की सेवा भी इसके तहत मिलती है।

799 वाले प्लान में क्या है खास?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने 799 रुपए वाला प्रीपेड पैक रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बाजार में उतारा है। बता दें कि जियो का 799 रुपए का प्लान पहले से बाजार में है, जिसमें यूजर्स को पांच जीबी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से मिलता है। वोडाफोन के इस नए प्लान में लोगों को 4.5 फीसद डेटा मिलेगा, जिसकी वैधता 28 दिन होगी।

549 वाले पैक में ये सब चीजें हैं 
वोडाफोन कंपनी इसी के साथ जल्द ही अपना दूसरा प्लान भी लॉन्च करेगी, जो 549 रुपए का होगा। यूजर्स को इसमें 4जी की स्पीड से रोजाना 3.5 जीबी डेटा मिलेगा। प्रीपेड पैक में इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग वॉइस कॉल्स की सुविधा होगी। यही नहीं, हर रोज 100 मैसेज भी मुफ्त में करने के लिए मिलेंगे। कंपनी का यह प्लान भी 28 दिनों तक वैध रहेगा।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now