क्या एनडी तिवारी के बेटे को बहू ने मारा, हुआ रोहित की मर्डर मिस्ट्री में सनसनीखेज खुलासा

रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो।

360
6489

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत से जल्द पर्दा उठ सकता है। जांच में मिले सबूत रोहित की पत्नी अपूर्वा की और इशारा कर रहे हैं लेकिन अभी भी क्राइम ब्रांच की टीम अपनी तरफ से सारे शकों को दूर कर इस मामले के बारें में पूरी पुष्ठि करेगी।

दरअसल, खबर मिली है कि तीन दिन तक हुई पूछताछ के बाद अपूर्वा ने स्वीकार किया कि सोमवार रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। हालांकि, क्राइम ब्रांच अपूर्वा की इस बात पर यकीन नहीं कर रही है।

आशंका है कि अपूर्वा ने हत्या की धाराओं से बचने के लिए यह कहानी बताई हो, ताकि मामला गैरइरादतन हत्या का बन जाए। अपूर्वा खुद भी सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं। इसलिए क्राइम ब्रांच सुबूतों की कड़ी को जोड़ लेना चाहती है। पर्याप्त सुबूत मिलते ही गिरफ्तारी होगी।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने सोमवार को मीडिया को दिए बयान में संकेत दिया कि हत्याकांड की तफ्तीश पूरी होने वाली है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। मामला हाई प्रोफाइल होने के साथ ही अपूर्वा खुद भी सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं। ऐसे में क्राइम ब्रांच किसी भी जल्दबाजी से बचते हुए, सबूतों की हर कड़ी को जोड़ लेना चाहती है। क्राइम ब्रांच पर्याप्त सुबूत एकत्र होते ही इस मामले में गिरफ्तारी करेगी।

सीसीटीवी में कैद हुआ हत्या का आधा सच
उत्तराखंड से वोट डालने के बाद 15 अप्रैल की रात 10 बजे रोहित शेखर तिवारी डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने घर सी-329 लौटे थे। कार में उनके साथ रोहित की मां उज्ज्वला शर्मा, सौतेले भाई सिद्धार्थ के ममेरे भाई राजीव और राजीव की पत्नी कुमकुम भी थीं। खाना खाने के बाद रात 11 बजे उज्ज्वला, राजीव और कुमकुम तिलक लेन स्थित घर चले गए थे।

इसके बाद रोहित पहली मंजिल पर स्थित अपने कमरे में जाकर सो गए। बराबर वाले कमरे में उनकी पत्नी अपूर्वा भी सो गई थीं। इसके बाद रात 1:30 बजे अपूर्वा भूतल से पहली मंजिल पर स्थित रोहित के कमरे में जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी हैं। ठीक एक घंटे बाद रात 2.30 बजे वह पहली मंजिल से भूतल पर आते दिख रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रोहित की मौत का समय भी सोमवार की रात 1.30 से 2 बजे के बीच बताया गया है। ऐसे में क्राइम ब्रांच के शक की सुई अपूर्वा पर आकर ठहर गई है और उन्हें मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। बताया ये भी जा रहा है घटना वाली रात किसी अन्य व्यक्ति के घर से बाहर और अंदर जाते हुए कैमरे में कैद नहीं हुआ।

अपूर्वा ने दिल्ली से बाहर किया फोन
जांच में मोबाइल कॉल डिटेल्स रिकार्ड से पता चला है कि अपूर्वा ने मंगलवार सुबह 11 बजे अपने मोबाइल फोन से दिल्ली से बाहर रहने वाले एक व्यक्ति को फोन किया था। पुलिस को शक है कि यह फोन अपूर्वा ने किसी जानकार से सुझाव लेने के लिए किया।

रोहित की मां ने किया वादा, सच बताने का
रोहित की रहस्यमयी मौत के बाद से ही उनकी मां उज्जवला का कहना है कि वह वक्त आने पर सच्चाई सबके सामने लाएंगी। कुछ दिन पहले जांच टीम अपूर्वा के परिवार और उन पर शक होने के चलते रोहित के घर पहुंची। जहां अपूर्वा के पिता ने बताया कि रोहित और अपूर्वा का रिश्ता काफी अच्छा था और अपूर्वा हत्या जैसा कोई काम नहीं कर सकती। वही रोहित की मां का कहना है कि अपूर्वा जैसी दिखती है वैसी है नहीं। उन्होंने इस और भी इशारा किया है कि अपूर्वा के अपने पूर्व प्रेमी से भी संबंध है। रोहित की मां ने पत्नी अपूर्वा पर प्रॉपर्टी हड़पने की साजिश का ही आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अपूर्वा और उसके परिजन उनकी प्रॉपर्टी हड़पने की साजिश रच रहे थे। हालांकि उन्होंने कहा है कि वह समय आने के बाद पूरा सच सबके सामने लाएंगी।

एन डी तिवारी की संपति कहां गई
खबर है कि जांच टीम को एनडी तिवारी के खाते में मात्र 10 हजार रूपये मिले हैं। इसके अलावा अभी तक कोई संपत्ति संबंधी दस्तावेज हाथ नहीं लगे। संपत्ति का एंगल केस में रोहित की मां उज्जवला के बहू अपूर्वा पर आरोप लगाने के बाद आया है।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह ने उठाए पत्नी दीपिका के सैंडल, तो लोगों ने दी ऐसी राय, देखें Viral तस्वीरें
दक्षिण अफ्रीकी सिंगर ने गाई छह अलग धुनों में हनुमान चालीसा, आप भी सुनकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे
‘आतंकवाद की शक्ति IED है और लोगों की शक्ति ‘वोटर ID’ Video में जानिए इसका क्या है मतलब
जब दिग्विजय सिंह ने पूछा क्या 15 लाख मिल गया, तो इस शख्स ने की बोलती बंद, देखें Video
सनी देओल ने अचानक बीजेपी में ली एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here