Netflix ने लॉन्च किया ऐमजन प्राइम और Hotstar से भी सस्ता प्लान, जानिए क्या है कीमत

0
578

टेक डेस्क: पॉपुलर ऑनलाइन कंटेंट प्लेयर नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारतीय यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। नेटफ्लिक्स (Netflix) का ये प्लान अबतक का सबसे सस्ता प्लान माना जा रहा है। बता दें, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 199 रूपये का प्लान लॉन्च किया है।

जोकि एमेजन प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) की तुलना में बहुत ज्यादा कम है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स 499 रुपये में अपना बेसिक पैक ऑफर करता है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स में 649 रुपये और 799 रुपये के पैक भी मिलते हैं।

नेटफ्लिक्स (Netflix) के इंडियन प्रोडक्ट डायरेक्टर ने इस प्लान के बारे में कहा, ”दुनिया के किसी भी देश की तुलना में भारत में सबसे ज्यादा मोबाइल इस्तेमाल करने वाले यूजर्स हैं। हमारा ये प्लान उन लोगों के लिए है जो कि अपने स्मार्टफोन में ही वीडियो देखना पसंद करते हैं।”

कंपनी ने दावा किया है कि जून महीने में नेटफ्लिक्स (Netflix) के इंडियन यूजर्स ने कम से कम एक फिल्म या वेब सीरीज को डाउनलोड किया। साथ ही कंपनी की ओर से कहा गया कि मालूम चला है कि इंडिया में सबसे ज्यादा नेटफ्लिक्स (Netflix) को स्मार्टफोन पर ही देखा जाता है।

प्रोडक्ट डायरेक्टर ने कहा, ”जनवरी 2018 की तुलना में इंडिया में मोबाइल के जरिए मूवी देखने में 50 फीसदी की बढोतरी हुई है।” एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय यूजर्स अपना 70 फीसदी इंटरनेट डेटा मोबाइल के जरिए एंटरटेनमेंट देखने में ही खर्च करते हैं।

ये भी पढ़ें:
मॉब लिंचिंग से नाराज 49 बॉलीवुड हस्तियों ने लिखा PM मोदी को पत्र, जानिए क्या लिखा
माखनलाल के पूर्व कुलपति कुठियाला भगोड़ा घोषित, अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज
6 लोगों ने दलित महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल
अंडे भी करते हैं बातें, खतरा महसूस होते ही एक-दूसरे को अलर्ट करते हैं, जानिए कैसे

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now