नई गुड़ मण्डी में 25 दुकानों की रखी नींव

0
44

हनुमानगढ़। नई गुड़ मण्डी में 25 दुकानों की नींव पत्थर बुधवार को सभापति सुमित रणवां, पार्षद मुकेश भार्गव, मनीष कुमार, आरपी बंसल, गुड़ खाण्ड व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष मुरारीलाल खिरबाट, पूर्व अध्यक्ष प्रवीण दुग्गड़, सचिव वीरेन्द्र सारस्वत, कोषाध्यक्ष प्रदीप गाडिया, पटाखा युनियन के अध्यक्ष सज्जन डिंगवाला, पूर्व प्रधान राजकुमार, फुडग्रेन मर्चेन्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष संतराम जिन्दल द्वारा संयुक्त रूप से रखा गया। इस मौके पर शहर के व्यापारियों की प्रगति व किसानों की सुख स्मृद्धि व खुशहाली की कामना को लेकर हवन यज्ञ किया गया, जिसमें यजमानों ने विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ आहुति डाली और 25 दुकानों का नींव पत्थर रखा गया।

इसके पश्चात नई गुड़ मंडी फेस 2 के नक्शे का भी लोकार्पण किया गया। सभापति सुमित रणवां ने कहा कि शहर के साथ बनी नई गुड़ मंडी शहर के व्यापारियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि मंडी के शहर से बाहर होने के कारण ट्रांसपोर्ट की सहुलियत भी व्यापारियों को मिलेगी और शहर में भारी वाहनों के प्रवेश से भी निजात मिलेगी। पार्षद मुकेश भार्गव ने बताया कि नई गुड मण्डी में व्यापारियों का भारी उत्साह है, और व्यापारियों ने एक साथ 25 दुकानों का नींव पत्थर रखा है। उन्होने कहा कि नई गुड मण्डी में व्यापारियों को हर तरह की सहुलियत मिलेगी। गुड खाड़ व्यापार संघ के अध्यक्ष प्रवीण दुग्गड़ ने कहा कि उक्त नई गुड मण्डी व्यवस्थित रूप से बनाई गई, जिसमें पार्किग के साथ आगावगमन की सरल व सुगम व्यवस्था है। इस मौके पर गुड़ मण्डी के समस्त व्यापारी, पदाधिकारी व शहरवासी मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now