जेईई-मेन्स 2024 में हनुमानगढ़ की विद्यार्थियों ने कीर्तिमान स्थापित किया

0
72

हनुमानगढ़। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से जेईई-मेन्स 2024 में हनुमानगढ़ की कान्सेप्ट क्लासेज के विद्यार्थियों ने कीर्तिमान स्थापित किया है। शनिवार को शहर के प्रतिभावान विद्यार्थियों के सम्मान में विजयी जुलूस का आयोजन किया गया। विजयी जुलूस कॉन्सेप्ट क्लासेज से शुरू होकर शहर के मुख्य मुख्य मार्गो से होते हुए टाउन होते हुए शाम को कॉन्सेप्ट में संपन्न हुआ। विद्यार्थियों के सम्मान में शहरवासियों द्वारा जगह जगह विद्यार्थियों का पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया। विशेष रूप से बॉबी खुराना, बेबी हैप्पी कॉलेज, भगत सिंह चौक पर अजय असीजा, जंकशन धान मंडी में मोहित बलाड़िया, हाउसिंग बोर्ड में पुलकित स्कूल सहित अन्य शहरवासियों द्वारा अभिनंदन किया।

एकेडमिक हैड़ श्रवण यादव ने कहा कि कॉन्सेप्ट क्लासेज का परिणाम उन अभिभावकों के लिए एक उम्मीद बन चुका है जो अपने बच्चों के भविष्य सुनिश्चित करने के लिए उन्हें दूसरे शहरों के नामचीन कोचिंग में भेजने को लालायित रहते हैं। अब उन्हें अपने बच्चों को शहर से दूर भेजने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि कॉन्सेप्ट क्लासेज के परिणाम इस बात के प्रमाण है कि हनुमानगढ़ में भी कोटा और सीकर की तरह तैयारी करवाई जाती है। हनुमानगढ़ के रोहन गुप्ता ने 99.91, कार्तिक अग्रवाल ने 99.72, प्रतीक बंसल ने 99.56, शिखर जिन्दल ने 99.25, हार्दिक औलख ने 99.04 परसेन्टाईल अंक प्राप्त कर जिले को गौरान्वित किया है साथ ही जिले के अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणास्त्रोत बने है।

इसी के साथ अच्युत गोयल, लवकेश करनाणी, देवांश अरोड़ा, हर्ष सुथर, यश, आकाशदीप, हिमांशु धृति, मान्या, सुरक्षा, मुकुल, अर्षिक, माधव, समीर सहारण, चिरजीव ने जेईई मेंस में शानदार प्रदर्शन कर जेईई एडवांस के लिए क्वालीफ़ाई कर जिले को गौरवान्वित किया है। सेंटर हैड़ ललित भटेजा व मैनेजमेंट हैड़ सतनाम सिंह ने शहरवासियों द्वारा किये गये सम्मान का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि कॉन्सेप्ट का मुख्य उद्देश्य बच्चों को मानसिक तनाव से मुक्त रखते हुए अध्ययन करवाना है। उन्होने कहा कि जब विद्यार्थी तनावमुक्त होकर लक्ष्य निर्धारित कर व एकाग्रता से पढ़ाई करेगा जिसके परिणाम स्वरूप सफलता मिलना तय है। इस मौके पर पूनम कुमावत, रमेश कुमार, सज्जन कौर, विशाल सहारण, तलविन्द्र सिंह, पूजा शर्मा, नीतू भटेजा, जगमीत सिंह, अजीत सिंह, सुरेन्द्र, श्याम मजोका, विक्रम, रमेश कुमार, कृष्णा, जितेन्द्र, राज व अन्य स्टॉफ सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now