Home भारत केजरीवाल ने कहा-अगर मोदी सत्ता में वापस आए तो राहुल गांधी जिम्मेदार...

केजरीवाल ने कहा-अगर मोदी सत्ता में वापस आए तो राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे

4884
23086

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, यदि पीएम मोदी फिर से सत्ता में आते हैं तो इसके जिम्मेदार केवल राहुल गांधी होंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि कांग्रेस उत्तरप्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन, केरल में लेफ्ट, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में आप को कमजोर कर रही है।कांग्रेस काम बिगाड़ने का काम कर रही है। ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस भाजपा नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।

केजरीवाल ने कहा, भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग रही है, लेकिन आप पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी के क्षेत्र में किए काम के आधार पर वोट मांग रही है। मोदी यह नहीं कह सकते कि उन्होंने स्कूल, अस्पताल बनवाए। पानी और बिजली के लिए काम किया। उन्होंने कुछ नहीं किया। उन्होंने आगे कहा, मोदी के पास दिखाने के लिए कोई काम नहीं है, इसलिए वे वोट पाने के लिए सेना का इस्तेमाल कर रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मोदी से 1000 गुना बेहतर पीएम थे।

केजरीवाल ने कहा, भाजपा अब सत्ता में नहीं आने वाली। हमारा उद्देश्य मोदी और शाह को सत्ता में वापस आने से रोकना है। हम इसके लिए किसी को भी समर्थन देने के लिए तैयार हैं। एक महीने पहले मुझे लगता था कि दिल्ली में कड़ी टक्कर है। लेकिन 10 दिनों में स्थिति पूरी तरह से बदल गई। मैं 2015 जैसा माहौल महसूस कर रहा हूं, जब हमने दिल्ली में 67 सीटें जीतीं थीं। मुझे आश्चर्य नहीं होगा, अगर हम सातों सीट जीत जाते हैं।

ये भी पढ़ें:
World Of Dance: भारतीय डांस ग्रुप The Kings ने जीता अमेरिकन रियलिटी शो का खिताब
WhatsApp ला रहा है नोटिफिकेशन के लिए नया फीचर, ऐसे करना होगा इस्तेमाल
TIME के कवर पर PM मोदी को बताया-‘भारत को प्रमुख रूप से बांटने वाला’, पढ़ें क्या-क्या लिखा BJP के खिलाफ
2 महीने बाद खुलासा, बालाकोट एयर स्ट्राइक में 170 आतंकी मारे गए थे, पत्रकार का दावा

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

4884 COMMENTS