Home भारत माफ कीजिए हम आलू से सोना बनाने का वादा नहीं कर सकते-PM...

माफ कीजिए हम आलू से सोना बनाने का वादा नहीं कर सकते-PM मोदी

5763
27097

उत्तरप्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तरप्रदेश के कन्नौज में रैली की। राहुल गांधी पर तंज कसा कि आलू से सोना बनाने का वादा हम नहीं कर सकते। पीएम ने कहा, “हम ऐसे वादे नहीं करते जिसके कारण जनता बेचारी बेचैन हो जाए। ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग भी देश में हैं जो आलू से सोना बनाते हैं।

माफ कीजिए, वो काम हम नहीं कर सकते। मैं आलू से सोना नहीं बना सकता, न मेरी पार्टी बना सकती है। हम यह वादा नहीं दे सकते और न ही आलू से सोना बना सकते हैं। हम कोल्ड स्टोरेज बना सकते हैं, ताकि आलू सुरक्षित हो जाएं और उससे आप चिप्स बना सकें। हम आपको सही मूल्य दिला सकें और आपकी चीजें बाहर भी जा सकें।”

गंठबंधन पार्टियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं।

आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या? जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है। नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिये और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए है।

बता दें, शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से दूसरी बार नामांकन दाखिल किया था। इसके लिए एनडीए के प्रमुख नेता वाराणसी पहुंचे थे। इससे पहले मोदी ने गुरुवार को काशी में रोड किया था। उत्तरप्रदेश में चौथे चरण के तहत 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इनमें शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिसरिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर सीट शामिल हैं।

लोकसभा चुनाव का चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे बाद थम जाएगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, बसपा प्रमुख मायावती धुआंधार रैलियां करेंगे. वहीं, यूपी के उन्नाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी। बता दें, डिंपल यादव, गिरिराज सिंह, कन्हैया कुमार, उर्मिला मातोंडकर, प्रिया दत्त की सीटों पर सोमवार को वोट पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:
आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में धमाका, 4 संदिग्धों समेत 15 की मौत
गौतम पर AAP प्रत्याशी ने लगाया ‘गंभीर’ आरोप, शिकायत की दर्ज, जानें क्या है मामला
Vodafone ने Jio और Airtel को दी टक्कर, लॉन्च किया मात्र 139 रुपये वाला नया प्लान
मोदी के पास 38,750 रुपए कैश, 5 साल में हुआ संपत्ति में करीब 50% का इजाफा
‘कब्र के लिए जमीन चाहिए तो बोलना होगा वंदे मातरम’, BJP नेता के खिलाफ FIR दर्ज
पार्टियों का गिरता स्तर और मुद्दा विहीन होता आम चुनाव

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

5763 COMMENTS