Home बड़ी खबर स्टूडेंट ने पूछा- 72 हजार देने के लिए फंड कहां से लाएंगे?...

स्टूडेंट ने पूछा- 72 हजार देने के लिए फंड कहां से लाएंगे? राहुल ने दिया ऐसा जवाब

5300
24635

महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए युवा वोटरों पर हर पार्टी का फोकस पूरा-पूरा बना हुआ है। ऐसे में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के पुणे में छात्रों से संवाद किया। इस दौरान कई छात्रों ने राहुल गांधी से खुलकर सवाल उनकी निजी जिंदगी के बारें में पूछा।

जिसमें से एक सवाल अब चर्चा का विषय बन चुका है। एक छात्र ने राहुल गांधी से पूछा कि न्याय योजना का फंड कहां से आएगा। उन्होंने कहा कि हम नीरव मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या से पैसे लेकर गरीबों को देंगे।

राहुल गांधी ने कहा, मिडिल क्लास के लिए टैक्स नहीं बढ़ाएंगे। राहुल बोले कि हमने पूरा हिसाब लगा लिया है, पैसा कहां से आना है और कैसे बांटा जाना है। पहले पायलट प्रोजेक्ट होगा और उसके बाद पूरे देश में लागू किया जाएगा। वहीं रोजगार के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि आज हमारे देश में 27 हजार नौकरियां हर 24 घंटे में खोई जा रही हैं, वहीं चीन लगातार अपने देश में रोजगार पैदा कर रहा है. हमारे यहां स्किल को तवज्जो नहीं दी जाती है। संवाद के दौरान भले ही राहुल गांधी ने कहा, आई लव मोदी लेकिन उन्होंने यहां मोदी सरकार पर खूब प्रहार किया।

वही एक छात्र के जवाब उन्होंने कहा, मैंने अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता अब किसी की जरूरत है। दरअसल, उन्होंने ये जवाब, राहुल गांधी पर बनने वाली फिल्म में वह किस हीरोइन को उनकी पत्नी के रूप में देखना पसंद करते हैं इस विषय पर दिया गया था।

स्टूडेंट्स से जुड़े इस संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमने लोगों से बात करने के बाद ही अपने घोषणापत्र को तैयार किया है, इसके लिए किसान, महिला, जवान, युवा, बुजुर्ग सभी तबकों से बात की गई थी। आपको बता दें कि राहुल गांधी शुक्रवार को महाराष्ट्र में तीन बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें:
‘दबंग 3’ में ऐसी दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, सामने आया फर्स्ट लुक
De De Pyar De: आधी उम्र की लड़की के प्यार में पड़े अजय देवगन, देखें Video
Blank Trailer: टेररिज्म का कोई चेहरा नहीं होता.. उसका धर्म सिर्फ पैसा और हमारा धर्म ड्यूटी
BJP की बढ़ सकती है परेशानी, दावा- नहीं गिरा PAK का कोई F-16 लड़ाकू विमान!
‘भगवा नहीं मोदी जी को हरा पसंद है’ बीजेपी का विज्ञापन, जानिए क्यों किया गया ऐसा
लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस का ‘जन आवाज घोषणापत्र’ जारी, इन पांच मुद्दों पर किया फोकस
Chaitra Navratri 2019 : इस दिन से शुरू हो रहे हैं चैत्र नवरात्र, बन रहा है शुभ संयोग

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

5300 COMMENTS