Home गैलरी वेबस्टोरीज Video: राहुल गांधी के इंग्लिश भाषण का ऐसा हुआ ट्रांसलेशन की हंस-हंस...

Video: राहुल गांधी के इंग्लिश भाषण का ऐसा हुआ ट्रांसलेशन की हंस-हंस कर पेट फट जाए

605
6062

इन दिनों चुनावी माहौल है ऐसे में कई नेताओं का दौरा दक्षिण भारत की जनता को लुभाने में लगा हुआ है। इसी बीच राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, हालांकि ये वीडियो एडिट किया है लेकिन जिस तरह से इस वीडियो को एडिट किया गया वो आपको हंसने को मजबूर कर देगा।

दरअसल, वायरल वीडियो में राहुल गांधी इंग्लिश में भाषण दे रहे है, उनके भाषण को स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट करने के लिए मंच पर राहुल के बगल में कांग्रेस नेता पी.जे कुरियन मौजूद थे। राहुल गांधी ने इंग्लिश में कहा कि मोदी लोगों से यह कहते हैं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए। लेकिन यह बात पी.जे कुरियन को समझ नहीं आई। यह देख राहुल को भी हंसी आ गई। वो दोबारा पी.जे कुरियन के पास पहुंचे और उनके करीब जाकर दोबारा लाइनें बताई। तब जाकर उन्हें राहुल की बात समझ सके।

इस वाकये के कुछ ही देर बाद राहुल ने कहा मोदी ने देश की जनता के वोट पाए और वो देश के बजाय अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए। राहुल की यह बात भी पी.जे कुरियन नहीं समझ पाए। राहुल ने दोबारा करीब जाकर अपनी बात फिर से कही।

राहुल को लगा कि शायद अब पी.जे कुरियन समझ सके, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राहुल खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। राहुल ने आगे कहा कि अनिल अंबानी ने कभी एयरक्राफ्ट नहीं बनाया। उन्हें 30 हजार करोड़ रुपये मोदी जी ने दे दिये। विश्व का सबसे बड़ा डिफेंस कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया लेकिन यह बात भी वो समझ नहीं पाए। इस पूरी वीडियो में ऐसे कई मजेदार वाकिया हुए जिनपर अच्छे-अच्छों की हंसी फूट पड़े।

इस वीडियो को भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए लिखा देखो हंस ना देना।

ये भी पढ़ें:
इनकम टैक्स फॉर्म-16 में बदलाव हुआ, अब देनी होगी ये सब जानकारी
2019 लोकसभा चुनाव: क्या इन सात युवाओं की सोच लाएगी राजनीति में नया बदलाव
देशभर में तेज आंधी-तूफान, बारिश का कहर, 43 लोगों की मौत 50 घायल
भारत में TikTok बैन, यूजर्स बोले-जिंदगी बर्बाद हो गया, जानिए क्यों लगी ऐप पर रोक
इस समर अलग-अलग तरह के पलाजों पैंट्स से अपने लुक को ऐसे बनाए स्टाइलिश

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

605 COMMENTS