Home भारत अयोध्या मंदिर में हुई इफ्तार पार्टी, कहा-एजेंडा वाले लोग नहीं चाहते हैं...

अयोध्या मंदिर में हुई इफ्तार पार्टी, कहा-एजेंडा वाले लोग नहीं चाहते हैं हम साथ आये

8051
157339

ट्रेडिंग खबर: अयोध्या में सोमवार को कुछ ऐसा वाकया सामने आया जिसने हिंदु-मुस्लिम के बीच बढ़ते तनाव को कम कर दिया। दरअसल, इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में अयोध्या के एक सीताराम मंदिर में इफ्तार का आयोजन किया गया। धार्मिक भावनाओं से परे सोमवार को अयोध्या के श्री सीताराम मंदिर के परिसर में इफ्तार के लिए सभी एक साथ आए।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक मंदिर के पुजारी युगल किशोर ने कहा, यह तीसरी बार है जब हम लोग इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। मैं भविष्य में भी रमजान के दौरान ऐसे लगातार इफ्तार करता रहूंगा। हमें हर त्यौहार इसी उत्साह के साथ मनाना चाहिए। इफ्तार पार्टी में शामिल होने वाले मुजम्मिल फिजा ने कहा कि इसी तरह की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, वह हर साल अपने हिंदू भाइयों के साथ नवरात्रि भी मनाते हैं।

मुजम्मिल फिजा ने कहा, “एजेंडा वाले लोग नहीं चाहते हैं कि सभी समुदाय एक साथ आए और इस तरह का आयोजन करें। देश में जो लोग धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं, किशोर जैसे लोग प्रेम का संदेश देते हैं।” रमजान का पाक महीना 5 मई से शुरू हुआ है, जो कि 4 जून तक चलेगा। 30 दिनों के रोज़ों के बाद शव्वाल की पहली तारीख को ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया गया।

ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ बीजेपी का NaMo TV
11 हजार में मिलेगा Redmi का नया स्मार्टफोन Note 7s, जानिए फीचर्स में क्या है खास
क्या ऐश-सलमान की तस्वीर को ‘ओपिनियन पोल’ बताकर फंस गए हैं विवेक ओबेरॉय

 

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

8051 COMMENTS