9 महीने की गर्भवती महिला का पोल डांस इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल, देखें VIDEO

0
468

सोशल मीडिया से: आज हमें ऐसा इंस्ट्राग्राम के द्वारा ऐसा वीडियो मिला है जो आपको एक पॉजिटिव एनर्जी से भर देगा। अक्सर हम अपने आस-पास बड़े-बुर्जुगों को मां बनने वाली महिलाओं का सलाह देते हुए सुनते हैं कि ऐसे बैठो, ऐसे ऊठो, ये खाओ, और न जाने क्या-क्या।

अब आप यहां शेयर किए गए वीडियो को देखकर तमाम बातों को नाकार देंगे। जब आप वीडियो में 9 महीने की गर्भधारण महिला को पोल डांस करते देखेंगे। ये वीडियो इंस्टाग्राम alliegatoruf अकाउंट से शेयर की गई है। वीडियो में नजर आने वाली महिला का नाम एल्लिसन है।

एल्लिसन बताती है वह पोल डांस में मास्टर है। वह ऐसा करीब 13 सालों से कर रही है। अगर वह गर्भधारण के दौरान ऐसा कर रही है वह इससे करने में सहज है और साथ ही निरतर अपने डॉक्टर्स की देखरेख में है। एल्लिसन अपने पोस्ट की गई वीडियो में लिखती है कि जब वह ऐसा करती है तो उन्हें लगता है वह इस दुनिया में नहीं है कही और है। जहां किसी की नसीहत काम नहीं करती।

एल्लिसन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग चारों तरह महिला की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को उन महिलाओं को टैग किया जा रहा है जो इन दिनों मां बनने वाली है। बता दें  एल्लिसन खुद अप्रैल महीने की शुरूवात में अपने बच्चे को जन्म देंगी। वह इससे पहले कई एंडवेचर्स करतब कर चुकी है।

 

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now