Home फिल्मी दुनिया फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना की साड़ी ने जीता लोगों...

फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना की साड़ी ने जीता लोगों का दिल…देखें तस्वीरें

फिल्म के स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन पर लगे हुए है। हाल ही में ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे हए हैं। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस रश्मिका की साड़ी वाले लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।  

0
293

Animal star cast Pramotion : फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की चर्चा जोरों पर हैं। फिलहाल फिल्म के स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन पर लगे हुए है। हाल ही में ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे हए हैं। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस रश्मिका की साड़ी वाले लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देयोल फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। प्रमोशन के लिए कपड़ों की थीम ऑल ब्लैक रखी गई थी। रणबीर-बॉबी ने ब्लैक कलर का सूट सेट पहना हुआ था। जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे।

वहीं प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने हल्की साड़ी पहनी हुई थी। जिससे उनकी खूबसूरती बस देखते ही बन रही थी। रश्मिका की साड़ी को काले रंग के सी-थ्रू फैब्रिक से तैयार किया गया था।

ऑर्गैंजा सिल्क फैब्रिक से तैयार साड़ी में रश्मिका और भी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। ब्लैक कलर के बेस पर जिस तरह से ब्राइट फ्लोरल प्रिंट था, वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा था। आपको बता दें कि, ऑर्गैंजा सिल्क और फ्लोरल प्रिंट इन दिनों सबसे ज्यादा फैशन ट्रेंड में बने हुए हैं।

इस साड़ी के साथ रश्मिका मॉर्डन टच वाला ब्लाउज पहने हुए थी, जिसने साड़ी के साथ चार चांद लगा दिए थे। रश्मिका के ब्लाउज में पतली स्ट्रैप्स दी गई थी, जिसके साथ लो-कट नेकलाइन रखी गई थी।

रश्मिका के ग्लॉसी मेकअप को नैचरल टोन और काले बालों को स्लीक एंड खुला रखा गया था। ये उनके लुक को और ज्यादा फ्लॉलेस बनाता नजर आया।

ये भी पढ़े : Bigg Boss 17 highlights : सलमान ने किया विक्की और सना का खुलासा, एक और न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री

हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।