Home बड़ी खबर Kalank का ‘फर्स्ट क्लास’ गाना हुआ रिलीज, वरूण और कियारा की जोड़ी...

Kalank का ‘फर्स्ट क्लास’ गाना हुआ रिलीज, वरूण और कियारा की जोड़ी है लाजवाब, देखिए Video

5885
74849

मुम्बई: संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी स‍िन्हा और आद‍ित्य रॉय कपूर स्टारर कलंक का दूसरा गाना र‍िलीज हो गया है। आलिया भट्ट के ”घर मोरे परदेसिया” के बाद वरुण धवन पर फिल्माया गया गाना ”फर्स्ट क्लास” जारी हुआ। ये एक डांस नंबर है, जिसे अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है।

इस गाने में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है। गाने में वरुण धवन जबरदस्त डांस कर रहे हैं। ”फर्स्ट क्लास” के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। बता दें करण जौहर की फिल्म कलंक एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है। मल्टीस्टारर फिल्म में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है। दोनों की ये साथ में चौथी फिल्म है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें, फिल्म का निर्देशन अभ‍िषेक वर्मन ने किया है। इस फिल्म से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की एकसाथ बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। उस लिहाज से दर्शकों के मन में उत्सुकता है कि फिल्म में दो पुराने लवर्स एकबार फिर साथ में सीन करते नजर आएंगे लेकिन खबर है कि माधुरी ने फिल्म इसी शर्त पर साइन की थी कि उनका और संजय का कोई भी सीन एकसाथ ना फिल्माया जाए। अगर आपको याद हो तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन संजय के जेल जाने के बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

देखें गाना

घर मोरे परदेसिया

ये भी पढ़ें:
9 करोड़ से ज्यादा में बिका ये कबूतर, खूबियां जानकर दंग रह जाएंगे आप, देखें Video
आतंकवाद… एक अमरबेल
जानिए क्यों नवाब की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में हर किसी से ले रही हैं पंगा?
लोकसभा चुनाव हुआ दिलचस्प, BJP में शामिल हुआ ये क्रिकेटर, जानिए कहां से लड़ सकते हैं चुनाव

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

5885 COMMENTS