Home फिल्मी दुनिया ट्रेलर Mentalhood: क्या गजब का काम किया है करिश्मा कपूर ने इस वेबसीरीज...

Mentalhood: क्या गजब का काम किया है करिश्मा कपूर ने इस वेबसीरीज में, जरूर देखें ट्रेलर

0
670

मुम्बई: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की वेब सीरीज मेंटलहुड (Mentalhood) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक लंबे अरसे बाद करिश्मा ने फिर से पर्दे का रूख किया है। मेंटलहुड एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है ये दिखाने की कोशिश की है।

साथ ही वेबसीरीज में एक शादीशुदा महिला को किन-किन जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ता है और ऐसा करने के दौरान कैसे उसका खुद का अस्तित्व खतरे में पड़ जाता है ये भी दिखाने की कोशिश की गई है। दरअसल इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे मदरहु़ड से कैसे एक मां की जर्नी मेंटलहुड में तब्दील हो जाती है और समाज ये भी नहीं समझ पाता कि मां अपनी जिम्मेदारी निभाती-निभाती खुद को भूल चुकी है।

मेंटलहुड का ट्रेलर काफी बेहतर है। करिश्मा कपूर भी इसमें फिट होती दिख रही हैं। करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- पैरेंटिंग नहीं रहेगी सेम, जब ये सुपरमॉम्स अपने ए-गेम के साथ आएंगी। मॉम्स के मदरहुड से मेंटलहुड में बदलने की इस जर्नी का साक्षी बनें।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा फिर बनें माता-पिता, बच्चे के स्वागत में यूं सजाया आलिशान घर

बता दें कि इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग ऑल्ट बालाजी और ज़ी प्राइम पर 11 मार्च 2020 से शुरू की जाएगी। वेब सीरीज में तिलोतमा शोम, श्रुति शेठ, संध्या मृदुल, शल्पा शुक्ला और डीनो मोरिया नजर आएंगे। मेंटलहुड का निर्देशन करिश्मा कोहली ने किया है।

देखें ट्रेलर:

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।