Home फिल्मी दुनिया मनोरंजन आखिर कौन हैं आमिर खान की बेटी इरा खान पति नुपुर शिखरे?...

आखिर कौन हैं आमिर खान की बेटी इरा खान पति नुपुर शिखरे? देखें शादी की तस्वीरें

0
392

आमिर खान की बेटी इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं, जो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और यह जोड़ी कल 3 जनवरी 2024 के दिन सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। बता दें, इरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं।

अब इस बीच हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर आमिर के दामाद कौन हैं और वे क्या करते हैं?  हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

आमिर खान (Aamir Khan) के होने वाले दामाद नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) बॉलीवुड के जाने माने फिटनेस ट्रेनर हैं। वो बॉलीवुड के कई स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। वह इरा खान के भी ट्रेनर रहे हैं। इस कपल को अपनी फिटनेस जर्नी के दौरान प्यार हो गया और तब से वे एक साथ हैं।

साल 2022 में लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सगाई की थी। सूत्रों के मुताबिक नुपुर शिखरे ने आमिर खान को ट्रेनिंग भी दी है। इस जोड़े ने अपने फिटनेस सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करते रहे हैं और इरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए से अपने प्यार का इजहार किया है।

बता दें, सितंबर 2022 में नुपुर शिखारे ने एक साइक्लिंग इवेंट के दौरान इरा खान को प्रपोज किया था। सगाई के एक साल बाद, यह जोड़ी आखिरकार 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद उदयपुर में शादी होगी। और कई रिसेप्शन्स भी होंगे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।