साइना की जिंदगी पर बनी फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

0
1860

महिला दिवस के मौके पर फिल्म साइना के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। परिणीति चौपड़ा की ये पहली बायाोपिक है। फिल्म में परिणीति का उत्साह बेहद दमदार नजर आ रहा है।

ट्रेलर की शुरुआत साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं ‘मेघना मलिक’ एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्ही साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं। जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आतीं हैं। इसके बाद शुरू होता है साइना का बैडमिंटन स्टार बनने का सफर और संघर्ष। इस फिल्म में अभिनेता मानव कौल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

पहले खबर आई थी कि फिल्ममेकर अमोल गुप्ते निर्देशित इस बायोपिक के लिए श्रद्धा ने करीब डेढ महीने तक बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद से ट्रेनिंग ली थी, ताकि वे खुद को साइना के रोल के लिए पूरी तरह से ढाल सकें। शूटिंग वैसे तो साल 2018 के सितंबर में शुरू हो गई थी, लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने के कारण शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। इसके बाद श्रद्धा जब ठीक हुई, तो उनका शेड्यूल बहुत बिजी था, जिसके कारण वे इस बायोपिक को समय नहीं दे पा रही थीं। आपको बता दें, फिल्म सिनेमाघरों में 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर:

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now