Home भारत जुर्म राजस्थान के भिवाड़ी से अगवा दो बच्चों की दिल्ली में हत्या, जानें...

राजस्थान के भिवाड़ी से अगवा दो बच्चों की दिल्ली में हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

राजस्थान के भिवाड़ी से 3 नाबालिग भाइयों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई। मामले को लेकर भिवाड़ी पुलिस ने 15 अक्टूबर को आईपीसी की धारा 363 के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

0
572

Bhiwadi news: राजस्थान के भिवाड़ी से लापता तीन बच्चों में से दो का शव दिल्ली में मिला है जबकि एक और लापता बच्चा पुलिस को 16 अक्टूबर को जिंदा मिला था। जिसे फिलहाल लाजपत नगर के एक बाल गृह में रखा गया है।  इस मामले में भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार ने बताया कि 15 अक्टूबर की शाम अलवर के भिवाड़ी से एक सब्जी विक्रेता ज्ञान सिंह के बेटे अमन (13), विपिन (आठ) और शिवा (सात) को अगवा किया गया था। उनकी रिहाई के बदले अपहरणकर्ताओं ने 8 लाख रुपये की मांग की. बच्चे रोने लगे तो आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बिहार के हैं और भिवाड़ी में पीड़ित परिवार के घर के आसपास ही रहते थे। प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी नशे के आदी हैं। उनमें से एक छोटी दुकान चलाता है जबकि दूसरा एक कारखाने में काम करता है। मामले में आगे जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंWhatsApp पर अगर आप भी करते हैं ये 6 तरह के काम तो जल्द बैन होगा आपका अकाउंट

अपहरण की शिकायत के बाद अपनी जांच में पुलिस ने फिरौती मांगने वालों के मोबाइल नंबर के आधार पर उनका पता लगाया और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी महावीर तेली और मांझा कुशवाहा ने बच्चों की हत्या करने की बात कबूल की। उनकी सूचना पर मंगलवार को दिल्ली में यमुना के पास दो शव भी मिले।

ये भी पढ़ें10वीं पास के लिए IOCL में निकली बंपर वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई