Home गैलरी वेबस्टोरीज सोनिया-राहुल पर कमाल की कॉमेडी करता है ये खिलौने वाला, जरूर देखें...

सोनिया-राहुल पर कमाल की कॉमेडी करता है ये खिलौने वाला, जरूर देखें ये Video

43483
344930

ट्रेडिंग खबर: ट्रेन में खिलौने बेचने वाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में खिलौनेवाला का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। खिलौने वाली की बातें सुनकर ये समझ आ रहा है कि उसे देश की वर्तमान राजनीति में काफी दिलचस्पी है। खिलौने वाला जहां एकतरफ मोदी-केजरीवाल पर कॉमेडी करता सुनाई देगा वहीं राहुल-सोनिया गांधी पर भी चुटकी लेता नजर आएगा।

वीडियो में जब खिलौनेवाले से पूछा गया कि आपका नाम क्या है, तो उसने कहा- ‘मेरा नाम है अवधेष दुबे, देखे नहीं, 5-6 जन को इधर ही ले डूबे। नाम ही प्रॉब्लम है हमारा।’ जब फटे पैकेट के बारे में एक महिला सवाल करती है तो वह कहता है कि फाड़ के चेक करना पड़ता है कि अंदर सही है या नहीं। ये वीडियो कहां का है इस बात कोई जानकारी नहीं लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर #SalesManOfTheYear के नाम से खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को फेसबुक से लेकर ट्विटर और इंस्ट्राग्राम पर खूब देखा जा रहा है। फिलहाल ये वीडियो हमने लेखक दिव्य प्रकाश दुबे की फेसबुक वॉल से लिया है। इस वीडियो पर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया आ रही हैं। एक यूजर प्रतीक गुप्ता ने लिखा कि ये गुजराती है पक्का। हर्ष ने लिखा- ‘अरे बिना डब्बे का कैसे लें? अरे वैसे ही जैसे फकीर आदमी झोला उठाकर चल देता है। ये बंदा खूब वायरल हो जाए तो भी गम नहीं।’

ये भी पढ़ें:
‘राम’ नाम नहीं लेने पर विदेशी युवक को चाकू मारा, आरोपी गिरफ्तार
कनॉट प्लेस पर डॉक्टर से धर्म पूछकर जबरन लगवाए ‘जय श्री राम’ के नारे
टूट गई ममता दीदी, TMC के 2 और कई नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ
Oppo ने लॉन्च किया हाईब्रिड जूम के साथ Reno 10X, यहां जानिए कीमत और फीचर्स
जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जारी, अब बाराबंकी में हुई 12 लोगों की मौत

 

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

43483 COMMENTS