‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

0
520

मुम्बई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर सोमवार दोपहर 01:03 बजे रिलीज किया गया। ट्रेलर को इस वक्त यानी 01:03 पर रिलीज करने की खास वजह ये है कि साल 1303 में ही दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी ने चित्तौड़ को घेरना शुरू किया था। चलिए अब आपको ट्रेलर के बारें में बताते हैं।

पूरे ट्रेलर में रणवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं है पर यकीन मानिए इस ट्रेलर में दर्शकों का पूरा ध्यान रणवीर खींचते नजर आ रहे। उनका नेगेटिव किरदार पर्दे पर आग लगा देगा। वहीं दूसरी और महाराजा और रानी पद्मावती इसमें राजपूतों की तारीफों के पुल बंधाते नजर आ रहे हैं।

शाहिद कहते हैं, “चिंता को तलवार की नोंक पर रखे वो राजपूत, रेत की नांव लेकर समुद्र से शर्त लगाए वो राजपूत, और जिसका सिर कटे फिर भी दुश्मन से लड़ता रहा वो राजपूत..” वहीं, ट्रेलर के आखिर में दीपिका कहती हैं, “राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है, जितनी राजपूती तलवार में.. “

ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने नहीं रखा इस बार राम रहीम के लिए करवा चौथ का व्रत

deepika-padukone-padmavati_650x400_71507535918

संजय की फिल्म में सेट्स भव्यता ना देखने को मिले ऐसा हो नहीं सकता। आपको बता दें फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें आजकल बॉलीवुड में लंबे अरसे से पीरियड फिल्मों को बनाने का दौर रहा है। दर्शकों की जितनी रुचि सांइस, फिक्शन बेस्ड फिल्मों के लिए है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: इन तीन बच्चों कारण सुप्रीम कोर्ट ने लगाया पटाखों पर बैन, पढ़िए क्या है मामला

shahid-kapoor-padmavati_650x400_41507535890

उतनी ही दिलचस्पी उनकी इतिहास के रोचक मुद्दों पर रही है। लेकिन इन हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्मों को बनाना शायद डायरेक्टर्स के लिए उतना आसान नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले संजय लीला अपनी रामलीली, बाजीराव मस्तानी और पद्दावती इन सभी फिल्मों ने राजपूत समाज में काफी तनावपूर्ण स्थिति पैदा की है। खैर, अभी आप ये ट्रेलर देखें…।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now