ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला, एरॉन फिंच ने ट्वीट की तस्वीर

0
336

असम: गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से मात दी। तीन मैचों की सीरीज़ में 1-1 से बराबरी की। लेकिन मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान है।

मैच के बाद ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया। हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया। गनीमत ये रही कि उस साइड कोई नहीं बैठा था। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरॉन फिंच ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की। एरॉन फिंच के ट्वीट को ऑस्टेरिलयाई कप्तान डेविन वॉर्नर ने री ट्वीट किया। घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गुवाहाटी में सात साल बाद कोई मैच हुआ था। इससे पहले साल 2000 में मैच खेला गया था। सात साल बाद हुए मैच में टीम इंडिया के फैंस बेहद नाराज थे। इन्हीं नाराज फैंस में से किसी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोंवाल ने दोषियों का पता लगाकर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

इससे पहले बांग्लादेश में भी पांच हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला किया गया था। उस दौरान भी टीम चिटगांव में चल रहे टेस्ट के दौरान मैदान से होटल की ओर वापस आ रही थी। मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इसी के साथ ही टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया पर टी-20 सीरीज में लगातार दूसरी बार क्लीन स्वीप करने का सपना भी टूट गया है।

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now