उर्वशी रौतेला के फेक आधार कार्ड से होटल का रूम बुक, केस दर्ज

0
594

मुम्बई: बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड से एक फर्जीवाड़ा सामने आया है। इस बात की जानकारी खुद उर्वशी ने दी है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटेल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। उर्वशी एक इवेंट अटेंड करने के लिए उस होटेल में थीं, जब वहां के एक स्टाफ ने उन्हें उनके नाम की इस बुकिंग के बारे में उन्हें बताया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ‘मंगलवार को करीब 10:30 बजे, एक होटेल कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उनके नाम से वहां एक कमरा बुक किया गया है। उन्होंने (उर्वशी) ऐसी किसी बुकिंग से इनकार करते हुए उन्होंने फौरन होटेल बुकिंग डीटेल्स चेक करवाया। पाया गया कि बुकिंग ऑनलाइन हुई है।’
urvashi-mos2-2_032918103253

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी ऐक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जांच में उस आईपी अड्रेस रेकॉर्ड की भी स्कैनिंग की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बुकिंग कहां से की गई थी।’ जोन 9 के डीसीपी, परमजीत सिंह दहिया ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा कि इस मामले में एफआईआर रजिस्टर किया जा चुका है।
urvashi-mos2-1_032918103253

बता दें, हाल ही में उनकी फिल्म हेट स्टोरी-4 रिलीज हुई है। मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। वहीं कमाई के मामले में फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now