पूरी साजिश है…जेल से सोशल मीडिया पर लाइव आया आसाराम का VIDEO

0
562

जोधपुर: दुष्कर्म केस में जेल की सजा मिलने के दो दिन बाद आसाराम सोशल मीडिया पर आ गया। शुक्रवार को आश्रम के सोशल मीडिया अकाउंट पर आसाराम का फोटो व प्रवचन देते ऑडियो चला। आसाराम कहता है- ‘पहले शरत व शिल्पी को निकलवाएंगे। बाद में हम आ जाएंगे तुम्हारे बीच।

इसके लिए आसाराम के फेसबुक पेज पर सूचना जारी की गई। लिखा था- 27 अप्रैल को जेल से शाम 6:30 बजे ऑडियो लाइव आने की संभावना है, ‘मंगलमय’ पर जरूर सुनें। ‘मंगलमय’ आसाराम का मोबाइल एप है। विवाद की आशंका पर एक घंटे बाद ऑडियो फेसबुक व मंगलमय से हटा दिया। जेल प्रशासन ने कहा-आसाराम ने साबरमती आश्रम में बात की थी, शायद इसी को जारी किया गया।

raj-33979444667036-smallडीआईजी विक्रमसिंह कर्णावत ने बताया कि जेल में बंदियों या कैदियों को किन्हीं दो नंबरों पर एक महीने में कुल 80 मिनट तक बात करने की अनुमति होती है। इन दो नंबरों की पहले एटीएस से वेरिफिकेशन कराया जाता है और इसके बाद कैदी या बंदी उस नंबर पर बात कर सकता है। शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे आसाराम ने साबरमती आश्रम के जदवानी निशांत से 17 मिनट तक बात की थी।

facebook page se

क्या था ऑडियो में-
सोशल मीडिया से हटाया ऑडियो देर रात एक ब्लॉग पर भी सामने आया। आसाराम कहता है कि ‘जितनी बड़ी गाज गिरती है, उतने बड़े रास्ते भी बन जाते हैं… पहले तो शिल्पी बेटी को निकालूंगा और फिर शरद बेटे को…ऊपर एक से एक कोर्ट है… कुछ लोग झूठ फैलाने में लगे हैं…रोने की बात झूठ है। ऑडियो के अंत में शरत की आवाज भी आती है। वो कहता है कि मैं जोधपुर में ठीक हूं…।

कुछ लोग आश्रम के लैटर हैड को कॉपी करके अनर्गल मैसेज कर रहे हैं। इनसे सावधान रहना।… सिर्फ लक्ष्मी, नारायण सांई और भारती ही मेरा परिवार है, ऐसा कहने वाले गलत है। पूरी दुनिया ही मेरा परिवार है, जिसमें लाखों-करोड़ों सदस्य हैं…। शिल्पी एम.ए. की हुई है और शरद एम.टेक. कर चुका है। इन्हें भी सजा सुना दी…जबकि, हमने कोई साजिश नहीं रची। ये केस ही पूरी साजिश है…”

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now