‘सुषमा स्वराज मेरे जन्मदिन पर फेवरेट केक लाना कभी नहीं भूली’ भावुक हुए PM मोदी और आडवानी

0
870

भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं रहीं। भारत सहित दुनियाभर के नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे।

सुषमा के परिवार से मिलते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए। पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल से बात की और उनको भी हौसला दिया. इसके बाद पीएम काफी देर तक सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर के पास खड़े रहे। उनके साथ उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: सुषमा स्वराज का निधन, 3 घंटे पहले PM मोदी को दी थी बधाई

बता दें कि सुषमा स्वराज सात बार सांसद रह चुकी थी। लंबे समय से उनकी तबीयत खराब थी। लिहाजा उन्होंने 17वीं लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया था। सुषमा स्वराज लोगों के जहन में एक प्रखर वक्ता और बेहतरीन इंसान के रूप में हमेशा जिंदा रहेंगी, जो मदद के लिए हमेशा तैयार दिखती थीं। बता दें, सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर सबसे तेज मदद पहुंचाने वाली महिला थी।

ये भी पढ़ें: Sushma Swaraj Death: सुषमा स्वराज के हमेशा याद आने वाले ये 8 चर्चित भाषण, जरूर सुनिए

लोगों को विश्वास था कि यदि उनकी मदद कहीं से होगी तो सुषमा को एक ट्वीट कर मदद मांगी जा सकती है। बताया जाता है कि उन्होंने 80,000 से ज्यादा लोगों की एक ट्वीट के जरिए मदद की है। हालांकि ये आंकड़ा कोई रिकॉर्ड में नहीं है। इसलिए पुष्ठि कर पाना असंभव है।

लालकृष्ण आडवानी ने अपने एक बयान में कहा कि सुषमा उनके जन्मदिन पर उनका फेवरेट केक कभी लाना नहीं भूलती थी। वह इतनी प्रभावशाली नेता थी कि विश्वास नहीं होता अब वो हमारे बीच नहीं रही। सुषमा स्वराज को श्रद्धाजंली देते वक्त आडवानी बेहद भावुक नजर आए।


ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now