जिओ ने एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया को किया Valentine Day विश

0
333

मुम्बई: भारतीय टेलिकॉम बाजार में रिलायंस जियो ने अपने सस्ते प्लान के साथ ऐसी धमाकेदार एंट्री की अपनी सभी कॉम्टीटर्स कंपनी पर भारी पड़ गई। अब हाल ही में मुकेश अंबानी की कंपनी जियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते से ट्वीट किया है कि.. ‘प्रिय, एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर, जियो की ओर से प्रेम भरा ‘हैप्पी वेलेंटाइन डे।

वहीं मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली कंपनी जियो ने अपने छोटे भाई अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस को इस पोस्ट में शुभकामना नहीं दी है। उल्लेखनीय है कि एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने दूरसंचार विभाग और दूरसंचार नियामक ट्राई समेत कई मंचो पर जियो के खिलाफ उसकी मुफ्त सेवा के चलते शिकायत कर चुकी है।

रिलायंस जियो इससे पहले तभी भी चर्चा में आया जब उसने बिग बी को फ्री सिम देने का वादा किया था। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन को एक ट्वीट के जरिए अपनी समस्या बताई थी। उन्होंने कहा है कि वोडाफोन के जरिए एसएमएस नहीं भेजे जा रहे हैं। अमिताभ ने सोमवार शाम ट्वीट पर लिखा था, “वोडाफोन में एक दिक्कत आ रही है। सभी सेंड मैसेज फेल हो रहे हैं। मैसेज आ तो रहे हैं लेकिन जा नहीं रहे। हेल्प”।

आपको बता दें कि रिलायंस जिओ और एयरटेल के बीच विवाद जारी है। दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। रिलयांस जिओ ने हाल ही में कॉल ड्रॉप के आंकड़े पेश किए हैं, जिसमें कम प्वाइंट ऑफ इंटरकनेक्ट यानि PoI मिलने से यूजर को खराब अनुभव का सामना करना पड़ रहा है।

जिओ की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में यह साफ है कि अभी भी कॉल ड्रॉप की समस्या में कोई खास कमी नहीं आई है। वहीं, भारती एयरटेल ने मुताबिक, उसने जिओ को जरुरी POI दिए हैं। ये POI जिओ को उसके द्वारा दिए गए कस्टमर ग्रोथ प्रोजेक्शन को ध्यान में रखकर दिए गए हैं। आपको बता दें कि एयरटेल ने जिओ को 19 करोड़ यूजर्स के लिए POI दिए हैं, जो कि कंपनी के मौजूदा 7.25 करोड़ यूजर्स से दोगुने हैं। ऐसे में एयरटेल ने कहा है कि जिओ को दिए जा रहे पीओआई का वह बेहतर तरीके से इस्तेमाल नहीं कर पा रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now