111 रुपये की किस्तों पर गूगल दे रहा है मिनी लोन…जानिए कैसे मिलेगा इसका फायदा

इस सैशे लोन की नई पेशकश से छोटे कारोबारियों को आसानी से 15,000 रुपये का लोन मिल सकेगा। गूगल की यह सुविधा उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होगी, जो रोजाना व्यापार करके हर दिन के हिसाब से कर्ज का भुगतान करना चाहते हैं।

0
142

Google हमेशा से अपने यूजर्स को यूनिक सर्विस देने की कोशिश करता रहता है। दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी Google ने आम आदमी की छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए इसी कड़ी में पेमेंट ऐप ‘गूगल पे’ ने सैशे लोन की शुरुआत की है।

इस सैशे लोन की नई पेशकश से छोटे कारोबारियों को आसानी से 15,000 रुपये का लोन मिल सकेगा। खास बात है कि इसके लिए उन्हें किसी बैंक के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेगे। गूगल ने 15,000 के इस छोटे-से कर्ज को सैशे लोन नाम दिया है।

ये भी पढ़ें : जानिए किस दिन होगा अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन, पीएम-सीएम समेत 5लाख लोग होंगे शामिल

क्या है सैशे लोन?
सैशे लोन एक प्रकार के छोटे और प्री-अप्रूव्ड लोन होते हैं। इनकी अवधि 7 दिन से 12 महीने तक की होती है। गूगल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। गूगल ने कहा, ‘हमने अक्सर देखा है कि छोटे व्यापारियों को अक्सर छोटे लोन और आसान पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ कर्ज पटाने की इच्छा रखते हैं। इस जरूरत को पूरा करने के लिए Google Pay, @DMIFinance के साथ सैशे लोन शुरू कर रहा है। इसमें 15,000 रुपये का लोन मिलेगा और इसे 111 रुपये की आसान किस्तों में चुकाया जा सकता है।

गूगल की यह सुविधा उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होगी, जो रोजाना व्यापार करके हर दिन के हिसाब से कर्ज का भुगतान करना चाहते हैं। गूगल ने लोन देने के लिए 4 बैंक आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक से करार किया है।

ये भी पढ़ें : अमेरिका में 3 जगह गोलीबारी, 22 लोगों की मौत, कब खत्म होगा यूएस का गन कल्चर?

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now