नेशनल टूर्नामेंट में एक गोल्ड, इंटरकॉलेज प्रतियोगिता में दो गोल्ड, दो सिल्वर व एक कांस्य पदक

0
116
हनुमानगढ़. जंक्शन स्थित बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज के विद्यार्थियों ने वुशू में उम्दा प्रदर्शन करते हुए हनुमानगढ़ का नाम रोशन किया है। कॉलेज के चार विद्यार्थियों क्रमशः बलवंत सिंह, प्रवेश कुमार, गुरजीत सिंह और सौरभ सिंह ने विभिन्न टूर्नामेंट में मैडल जीतकर दमदार प्रदर्शन किया। चारों खिलाड़ियों का मंगलवार को कॉलेज में अभिनंदन किया गया। कॉलेज प्रबंध समिति के डायरेक्टर तरुण विजय, चेेयरमैन आशीष विजय, वाइस चेयरमैन रौनक विजय, प्राचार्य डॉ. विशाल पारीक व उप प्राचार्य डॉ. मनोज शर्मा आदि ने खिलाड़ियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंटकर अभिनंदन किया।
बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज प्रबंध समिति डायरेक्टर तरुण विजय ने कहाकि कॉलेज के विद्यार्थियों ने इस साल विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग लिया और सफलताओं का परचम लहराया। खुशी की बात है कि प्रायः हर खेल में हमारे विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की। इससे यह साबित होता है कि कॉलेज के विद्यार्थी सिर्फ पढ़ाई नहीं बल्कि हर खेल में अव्वल हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कॉलेज प्रबंध समिति के चेयरमैन आशीष विजय ने कहाकि वुशू के क्षेत्र में बलवंत सिंह ब्रांड बन चुका है। गोवा में आयोजित नेशनल वुशू गेम्स में बलवंत सिंह ने कांस्य पदक हासिल किए जबकि महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय इंटरकॉलेज टूर्नामेंट में बलवंत को गोल्ड मैडल हासिल हुए। रयान कॉलेज  हनुमानगढ़ में टूर्नामेंट हुआ। इसी तरह इंटर कॉलेज टूर्नामेंट में प्रवेश कुमार ने गोल्ड और गुरजीत सिंह सिल्वर मैडल हासिल किए। इसी तरह सौरभ सिंह ने भी सिल्वर मैडल हासिल किए। इससे पहले हमारे दो दर्जन से अधिक खिलाड़ी विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में अव्वल स्थान हासिल कर चुके हैं।
वाइस चेयरमैन रौनक विजय ने कहाकि इन खिलाड़ियों की सफलताओं से पूरा कॉलेज परिवार उत्साहित है। इससे दूसरे विद्यार्थियों में भी खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने की प्रेरणा मिली है तथा कॉलेज में खेल के प्रति माहौल बना है।
प्राचार्य डॉ. विशाल पारीक ने कहाकि कॉलेज के शुरू से ही पढाई, खेल और कला एवं संगीत का माहौल रहा है। युवाओं के चहुंमुखी विकास के लिए कॉलेज प्रबंधन सदैव कटिबद्ध रहा है। ऐसे युवाओं को समुचित प्रोत्साह मिलने का परिणाम है कि ये अपने-अपने क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं।
वाइस प्रिंसिपल डॉ. मनोज शर्मा ने कहाकि खेल के क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन करने वालों की लिस्ट तैयार हो रही है। जल्दी ही ये विद्यार्थी कॉलेज के अन्य विद्यार्थियों के समक्ष सामूहिक तौर पर अपने अनुभव साझा करेंगे ताकि सहपाठियों में खेल के प्रति ललक पैदा कर सकें। यह अपने आपमें अलग तरह की पहल होगी। प्रबंधन हमेशा खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करता रहा है। इसी का यह परिणाम है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now