सेंट्रल पार्क में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

0
129

हनुमानगढ़ । सतरंगी सप्ताह के अंतिम दिन 22 नवम्बर को निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार सशक्त व निष्पक्ष मतदान के लिए निर्धारित थीम लालच पर होगी चोट, सोच समझकर करेंगे वोट पर आधारित वोट ट्री और दीपदान अंतर्गत यूनिक बूथ (फोर्ट स्कूल) से सेंट्रल पार्क तक पदयात्रा निकाली गई। यूनिक बूथ से पदयात्रा को उप निदेशक महिला अधिकारिता विभाग प्रवेश सोलंकी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। सेंट्रल पार्क में लोकतंत्र संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला निर्वाचन अधिकारी रूक्मणि रियार, नोडल स्वीप सुनीता चौधरी एवं पुलिस अधिकारी संतोष ने दीपदान किया और वोट ट्री पर निष्पक्ष मतदान का स्टीकर बांधकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में सभी अतिथि को साफा पहनाकर सम्मानित किया गया। लोकतंत्र संध्या के सांस्कृतिक कार्यक्रम में सरस्वती विद्यालय की बालिकाओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जगाने हेतु जागो गिद्दा गवांडियो जाग दे हो कै सुत्ते पये हो…की प्रस्तुति देकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागने का संदेश दिया गया। इसी क्रम में महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम की बालिकाओं ने लोकतंत्र के बने रहे बाराती… गीत पर अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के अंत में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय जंक्शन की टीम ने मतदान करना देश का सम्मान करना गीत के माध्यम से सभी से मतदान करने की अपील की।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now